सेल्फी क्रेज से नहीं बच पाएं सीएम योगी भी, इस खास मौके पर ली जिंदगी की पहली सेल्फी, तस्वीर वायरल

By पल्लवी कुमारी | Published: December 12, 2019 02:43 PM2019-12-12T14:43:42+5:302019-12-12T14:43:42+5:30

यूपी के सीएमओ ऑफिस की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने कानपुर दौरे के दौरान सीसामऊ में बने सेल्फी पॉइंट पर अपनी पहली सेल्फी क्लिक कर सेल्फी पॉइंट का उद्घाटन किया।

up cm yogi adityanath take his first selfie cmo office tweeted picture goes viral | सेल्फी क्रेज से नहीं बच पाएं सीएम योगी भी, इस खास मौके पर ली जिंदगी की पहली सेल्फी, तस्वीर वायरल

तस्वीर स्त्रोत- UP CMO ऑफिस

Highlightsयह पहली बार है जब  स्मार्टफोन से खींची हुई सेल्फी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना विभाग ने जारी की है।सीएम योगी की पहली सेल्फी पर लोग प्रतिक्रिया देते हुए बढ़िया, बढ़िया लिख रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी जिंदगी की पहली सेल्फी ली है। इस बात की जानकारी यूपी के सीएमओ ऑफिस की ओर से दी गई है। योगी आदित्यनाथ ने कानपुर दौरे पर सेल्फी ली है। नमामि गंगे प्रोजेक्ट के जायजे के लिए सीएम योगी कानपुर पहुंचे थे। इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए उन्होंने मोबाइल लेकर सेल्फी ली। 

यूपी के सीएमओ ऑफिस की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने कानपुर दौरे के दौरान सीसामऊ में बने सेल्फी पॉइंट पर अपनी पहली सेल्फी क्लिक कर सेल्फी पॉइंट का उद्घाटन किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन नेताओं में से एक हैं, स्मार्टफोन से दूरी बनाकर रखते हैं। लेकिन पहली बार है जब योगी आदित्यनााथ ने अपनी सेल्फी खींची है। इस सेल्फी में योगी आदित्यनाथ के पीछे नमामि गंगे की तस्वीर भी दिखाई दे रही है। 

 यह पहली बार है जब  स्मार्टफोन से खींची हुई सेल्फी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना विभाग ने जारी की है। इस सेल्फी पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए , बढ़िया, बढ़िया लिखा है।

Web Title: up cm yogi adityanath take his first selfie cmo office tweeted picture goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे