केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल बोले- ऐसे बोलेगा तो दो खाएगा, ऑक्सीजन की मांग पर आपा खोए, वीडियो वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 23, 2021 01:49 PM2021-04-23T13:49:30+5:302021-04-23T13:53:25+5:30

जिला अस्पताल से दो दिन पहले ऑक्सीजन सिलेंडर लूटे जाने की घटना के बाद दमोह से सांसद पटेल अस्पताल का दौरान करने पहुंचे थे।

Union minister Prahlad Patel says will slap you Angry kin vents out over oxygen shortage in MP hospital | केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल बोले- ऐसे बोलेगा तो दो खाएगा, ऑक्सीजन की मांग पर आपा खोए, वीडियो वायरल

व्यक्ति ने पटेल की तरफ उंगली उठाई तो गुस्साए मंत्री ने उससे उंगली नीचे करने का इशारा किया।

Highlightsविपक्ष ने इस घटना को लेकर मंत्री पर निशाना साधा है।पटेल से इस वीडियो को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी। व्यक्ति ने अपनी कोविड-19 पीड़ित मां के लिए पटेल से ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने की मांग की।

दमोहः केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल का बृहस्पतिवार को एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह बीमार मां के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग करने वाले एक व्यक्ति को ''दो थप्पड़'' लगाने की बात कहते सुने जा सकते हैं।

एक तरफ जहां विपक्ष ने इस घटना को लेकर मंत्री पर निशाना साधा है, वहीं, पटेल से इस वीडियो को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी। जिला अस्पताल से दो दिन पहले ऑक्सीजन सिलेंडर लूटे जाने की घटना के बाद दमोह से सांसद पटेल अस्पताल का दौरान करने पहुंचे थे।

इस दौरान, एक व्यक्ति ने अपनी कोविड-19 पीड़ित मां के लिए पटेल से ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने की मांग की। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब बातचीत के दौरान व्यक्ति ने पटेल की तरफ उंगली उठाई तो गुस्साए मंत्री ने उससे उंगली नीचे करने का इशारा किया और कहा, '' ऐसे बोलेगा तो दो खाएगा।''

मध्य प्रदेश : रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते दो चिकित्सक सहित पांच गिरफ्तार

मध्य प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के लिए कारगर रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के आरोप में निजी अस्पताल के दो चिकित्सकों सहित पांच लोगों को बृहस्पतिवार को यहां गिरफ्तार किया। एसटीएफ (जबलपुर) के पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने बताया कि रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए दो चिकित्सकों और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किये गये आरोपियों में डॉ. जीतेन्द्र सिंह ठाकुर (26), डॉ. नीरज साहू (26), सुधीर सोनी (27), राहुल विश्वकर्मा (24) एवं राकेश मालवीय (31) शामिल हैं। सोनी ने बताया कि डॉ. जीतेन्द्र ‘लाइफ मेडिसिटी’ हॉस्पिटल में जबकि डॉ. नीरज आशीष अस्पताल में काम करते हैं।

बाकी तीनों शंकरधानी अस्पताल में काम करते हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों के पास से चार रेमडेसिविर इंजेक्शन, छह मोबाइल फोन, एक चार पहिया वाहन एवं 10,400 रुपये नगद बरामद किए गए हैं।

Web Title: Union minister Prahlad Patel says will slap you Angry kin vents out over oxygen shortage in MP hospital

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे