वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की जीत पर स्ट्रिप लेस होकर इस मॉडल ने मचाई सनसनी, लोगों ने नाम दिया- अंग्रेजों की पूनम पांडे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 18, 2019 01:39 PM2019-07-18T13:39:38+5:302019-07-18T13:39:38+5:30

2011 में पूनम पांडे ने कहा था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वह खुशी में अपनी न्यूड तस्वीर शेयर करेंगी। पूनम पांडे भी भारत की फेसम वेबकैम मॉडल हैं।

UK model strips to wish England’s World Cup win fans says UK’s Poonam Pandey viral | वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की जीत पर स्ट्रिप लेस होकर इस मॉडल ने मचाई सनसनी, लोगों ने नाम दिया- अंग्रेजों की पूनम पांडे

इंग्लैंड की एडल्ट मॉडल बेथनी लिली

Highlightsइंग्लैंड विश्व कप के इतिहास में पहली बार विजेता बनी है। आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 विश्व कप का पहला फाइनल था जो सुपर ओवर में गया और सुपर ओवर में भी टाई हो गया और बाउंड्री के आधार पर विजेता घोषित किया गया।

विश्व कप-2019 में न्यूजीलैंड को हराकर इंग्लैंड ने पहली बार खिताब अपने नाम किया है। इंग्लैंड विश्व कप के इतिहास में पहली बार विजेता बनी है। वर्ल्ड कप जीतेने के बाद ब्रिटेन के लोग अलग-अलग तरीके से अपने क्रिकेट टीम को बधाई दे रहे हैं। इन्ही में से एक हैं इंग्लैंड की मॉडल बेथनी लिली अप्रैल (Bethany Lily April)।  इंग्लैंड की जीत पर  बेथनी लिली अप्रैल ने ट्वीटर पर अपनी न्यूड तस्वीर पोस्ट कर इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बधाई दी है। मॉडल बेथनी लिली की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 

सोशल मीडिया पर बेथनी लिली को लोग अंग्रेजों की पूनम पांडे कह रहे हैं। बेथनी लिली ने 15 जुलाई को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपनी स्ट्रिप लेस तस्वीर शेयर करते हुये लिखा था- 'Well done England'  बेथनी लिली इस तस्वीर में बल्ला लेकर पोज कर रही हैं। बेथनी लिली ब्रिटेन की एक एडल्ट मॉडल हैं। ब्रिटेन की फेमस वेबकैम बेथनी लिली को  इंटरनेट पर न्यूड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने के लिए जाना जाता है। 

बता दें कि , 2011 में पूनम पांडे ने कहा था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वह खुशी में अपनी न्यूड तस्वीर शेयर करेंगी। पूनम पांडे भी भारत की फेसम वेबकैम मॉडल हैं। पूनम अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। 

इंग्लैंड ने लंदन के लॉडर्स क्रिकेट मैदान पर खेले गए फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में हराकर आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 का खिताब अपने नाम कर लिया। यह विश्व कप का पहला फाइनल था जो सुपर ओवर में गया और सुपर ओवर में भी टाई हो गया और बाउंड्री के आधार पर विजेता घोषित किया गया।

Web Title: UK model strips to wish England’s World Cup win fans says UK’s Poonam Pandey viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे