ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'मेरा पीएम झूठा है', संजय झा ने कहा- 'क्या आपको नहीं लगता कि ट्रंप से भी ज्यादा बड़े वाले झूठे हैं मोदी'

By पल्लवी कुमारी | Published: December 23, 2019 10:55 AM2019-12-23T10:55:08+5:302019-12-23T10:55:08+5:30

व्यापक प्रदर्शन के बीच इस विषय से जुड़ी चिंताओं को दूर करने की कोशिश करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीते दिन कहा कि इस कानून का और ‘एनआरसी’ का भारतीय मुसलमानों से कोई लेना देना नहीं है।

Twitter Trend Modi Lies people said Don't you think that Modi is bigger liar than Trump | ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'मेरा पीएम झूठा है', संजय झा ने कहा- 'क्या आपको नहीं लगता कि ट्रंप से भी ज्यादा बड़े वाले झूठे हैं मोदी'

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'मेरा पीएम झूठा है', संजय झा ने कहा- 'क्या आपको नहीं लगता कि ट्रंप से भी ज्यादा बड़े वाले झूठे हैं मोदी'

Highlights #ModiLies के साथ पीएम मोदी के लोग कई पुराने भाषण शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि पीएम मोदी ने कई ऐसे वादे किए थे, जो अब-तक पुरे नहीं हुए हैं।इस ट्रेंड के साथ लोग कह रहे हैं कि पीएम मोदी ने अपने भाषण में फिर से झूठ बोला है और वह हमेशा ही झूठ बोलते हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (22 दिसंबर) को विपक्ष पर ''बांटो और राज करो'' के आधार पर लोगों के बीच डर फैलाने और संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। पीएम मोदी के भाषण के बाद से ट्विटर पर हैशटैग 'मेरा पीएम झूठा है' (#MeraPMJhoothaHai) और #ModiLies ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेंड के साथ लोग कह रहे हैं कि पीएम मोदी ने अपने भाषण में फिर से झूठ बोला है और वह हमेशा ही झूठ बोलते हैं। 

इस हैशटैग के साथ पीएम मोदी के लोग कई पुराने भाषण शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि पीएम मोदी ने कई ऐसे वादे किए थे, जो अब-तक पुरे नहीं हुए हैं।  कांग्रेस नेता और प्रवक्ता संजय झा ने इस हैशटैग के साथ लिखा है- क्या आपको नहीं लगता है कि पीएम नरेंद्र मोदी अमेरिकी राष्ट्रपित डोनाल्ड ट्रंप से भी ज्यादा झूठ बोलते हैं।

वहीं इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए संजुक्ता बसु ने लिखा है, मोदी अब झूठ बोलने में बोरिस जॉनसन की तरह ब्रिटेन में और डोनाल्ड ट्रंप दोनों से आगे निकल गए हैं।

लोग इस हैशटैग के साथ टेलीग्राफ के उस शीषर्क को भी शेयर कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने लिखा है,'' झूठ कौन बोल रहा है पीएम मोदी"

देखें प्रतिक्रिया 


व्यापक प्रदर्शन के बीच इस विषय से जुड़ी चिंताओं को दूर करने की कोशिश करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीते दिन कहा कि इस कानून का और ‘एनआरसी’ का भारतीय मुसलमानों से कोई लेना देना नहीं है। इस संशोधित नागरिकता कानून का पुरजोर बचाव करते हुए प्रधानमंत्री ने यहां रामलीला मैदान में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यह कानून पड़ोसी देशों (पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश) में धार्मिक आधार पर प्रताड़ित हुए अल्पसंख्यकों को सुरक्षा देने के लिए है तथा यह किसी व्यक्ति के अधिकारों को नहीं छीनेगा। उन्होंने लोगों से शांति की अपील भी की।

Web Title: Twitter Trend Modi Lies people said Don't you think that Modi is bigger liar than Trump

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे