ट्विटर पर ट्रेंड हुआ मीडिया संस्थान न्यूज 18 को बायकॉट करने की मांग, एंकर अमिष देवगन की हुई किरकिरी

By पल्लवी कुमारी | Published: October 14, 2019 03:40 PM2019-10-14T15:40:34+5:302019-10-14T15:40:34+5:30

ट्विटर पर #boycottnews18 के साथ लोग जमकर पत्रकार और एंकर अमिष देवगन की भी जमकर आलोचमा की जा रही है। हालांकि हालिया मुद्दा क्या है, ये मसला स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Twitter says boycott news18 due to Journalist anchor Amish Devgan | ट्विटर पर ट्रेंड हुआ मीडिया संस्थान न्यूज 18 को बायकॉट करने की मांग, एंकर अमिष देवगन की हुई किरकिरी

तस्वीर स्त्रोत- सोशल मीडिया

Highlightsअमिष देवगन के बीजेपी नेताओं के साथ की इस हैशटैग के साथ कई तस्वीरें शेयर की जा रही है। #boycottnews18 के साथ चैनले को बैन ना देखने की मांग की जा रही है।

ट्विटर पर मीडिया संस्थान न्यूज 18 को बायकॉट करने की मांग की जा रही है। ट्विटर पर हैशटैग #boycottnews18 ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेंड के साथ लोग कह रहे हैं कि न्यूज 18 संस्थान केन्द्र की सरकार का पक्ष लेती है। इसके अलावा न्यूज 18 के पत्रकार और एकंर अमिष देवगन की भी जमकर आलोचना की जा रही है। अमिष देवगन के एक टीवी के लाइव वीडियो के बाद ये सारा विवाद शुरू हुआ है। 

#boycottnews18 के साथ लोग एकंर अमिष देवगन को गाली भी दे रहे हैं। लोग आरोप लगा रहे हैं कि अमिष देवगन जी सिर्फ बीजेपी का सपोर्ट करते हैं। उनके कई लाइव वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि न्यूज 18 संस्थान सिर्फ मोदी भक्ती करते हैं। 

अमिष देवगन के बीजेपी नेताओं के साथ की इस हैशटैग के साथ कई तस्वीरें शेयर की जा रही है। तस्वीरें शेयर कर यह दावा किया जा रहा है कि देवगन इन लोगों की गुलामी करते हैं।  

Web Title: Twitter says boycott news18 due to Journalist anchor Amish Devgan

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Twitterट्विटर