बीच कार्यक्रम तेलुगु अभिनेता विश्व सेन पर भड़कीं टीवी एंकर, स्टूडियो से बाहर निकाला, प्रशंसकों ने पत्रकार को लगाई लताड़

By अनिल शर्मा | Published: May 3, 2022 04:13 PM2022-05-03T16:13:57+5:302022-05-03T16:54:40+5:30

वीडियो में सेन को टेलीविजन एंकर से कहते हुए सुना जा सकता है, "तो, आपको व्यक्तिगत रूप से मुझ पर हमला करने का अधिकार नहीं है। तो, बेहतर होगा कि आप अपनी जुबान पर ध्यान दें और मुझे उदास व्यक्ति या पागल सेन न कहें।

TV anchor asks Telugu actor Vishwak Sen to get out during interview video goes viral | बीच कार्यक्रम तेलुगु अभिनेता विश्व सेन पर भड़कीं टीवी एंकर, स्टूडियो से बाहर निकाला, प्रशंसकों ने पत्रकार को लगाई लताड़

बीच कार्यक्रम तेलुगु अभिनेता विश्व सेन पर भड़कीं टीवी एंकर, स्टूडियो से बाहर निकाला, प्रशंसकों ने पत्रकार को लगाई लताड़

Highlightsन्यूज एंकर के गुस्से और स्टूडियो से सेन के निष्कासन पर नेटिजन्स भी अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैंएक यूजर ने लिखा कि यह उनके साथ बहुत अशिष्ट था लोगों ने कहा कि अगर कोई मेहमान गलत व्यवहार कर रहा है तो वह उन्हें ऑफ एयर कर सकती हैं

हैदराबादः लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता विश्व सेन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक टीवी एंकर लाइव शो के दौरान उन्हें डांटते हुए बाहर निकल जाने के लिए कह रही है। गौरतलब है कि अभिनेता विश्व सेन अपनी एक आगामी फिल्म को लेकर हाल ही में टीवी 9 के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि टीवी एंकर देवी नागवल्ली और तेलुगु अभिनेता विश्व सेन के बीच एक मुद्दे को लेकर बहस हो जाती है। अभिनेता एंकर को वार्न करते हुए कहते हैं कि अपनी जबान पर कंट्रोल करें। उन्हें इस तरह से ब्लेम करने का अधिकार नहीं है। एंकर अभिनेता के लहजे से गुस्सा हो जाती है और उन्हें चिल्लाते हुए बाहर जाने को कहती है।

वीडियो में सेन को टेलीविजन एंकर से कहते हुए सुना जा सकता है, "तो, आपको व्यक्तिगत रूप से मुझ पर हमला करने का अधिकार नहीं है। तो, बेहतर होगा कि आप अपनी जुबान पर ध्यान दें और मुझे उदास व्यक्ति या पागल सेन न कहें। आप क्या समझती हैं। टीवी एंकर नागवल्ली अभिनेता को बार बार गेट आउट कहती हैं। इस दौरान अभिनेता भी गुस्से में कहते हैं कि तुम कौन होती हो मुझे शो से बाहर निकालने वाली। इस दौरान महिला एंकर उनपर चिल्ला उठती है और बाहर निकल जाने को कहती है। 

न्यूज एंकर के गुस्से और स्टूडियो से सेन के निष्कासन पर नेटिजन्स भी अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं सेन के प्रशंसकों ने अभिनेता के लिए अपना समर्थन दिखाया और ट्विटर पर एंकर की खिंचाई की। एक यूजर ने लिखा कि यह उनके साथ बहुत अशिष्ट था और अगर कोई मेहमान गलत व्यवहार कर रहा है तो वह उन्हें ऑफ एयर कर सकती है लेकिन कैमरे पर इस तरह अपमानजनक व्यवहार नहीं करना चाहिए।

विश्व सेन के प्रशंसकों ने ट्विटर पर एंकर के खिलाफ ऐसे निकाली भड़ासः

एक अन्य ने लिखा- हर बार TV9 को लगता है कि वह लोगों के नाम पुकार सकता है और भाग सकता है। एंकर का चिल्लाना सदमा और अविश्वास का नतीजा है कि किसी ने ना कह दिया।

अभिनेता के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

इस बीच फिल्म प्रमोशन के नाम पर प्रैंक वीडियो बनाकर कथित तौर पर उपद्रव करने के आरोप में विश्व सेन के खिलाफ राज्य मानवाधिकार आयोग में मामला दर्ज किया गया है। याचिकाकर्ता एक उच्च न्यायालय के वकील अरुण कुमार हैं जिन्होंने अभिनेता और ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जो शरारत वीडियो के नाम पर सार्वजनिक आवागमन में हस्तक्षेप करते हैं।

विश्वक सेन ने अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म अशोक वनमलो अर्जुन कल्याणम को बढ़ावा देने के लिए एक शरारत वीडियो शूट किया। हालांकि वीडियो को अब वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब से हटा लिया गया है।

Web Title: TV anchor asks Telugu actor Vishwak Sen to get out during interview video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे