हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में इंसानों के खेलता दिखा तेंदुआ, लोगों ने पास जाकर लिया फोटो, देखें वायरल वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: January 15, 2021 02:34 PM2021-01-15T14:34:52+5:302021-01-15T14:39:18+5:30

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुआ एक शख्स से जाकर लिपट जाता है। इस दौरान शख्स को लोग नहीं हिलने की सलाह देते दिख रहे हैं।

trending Viral video: Leopard seen 'playing' with humans in Himachal Pradesh's Kullu | हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में इंसानों के खेलता दिखा तेंदुआ, लोगों ने पास जाकर लिया फोटो, देखें वायरल वीडियो

कुल्लू में इंसानों के साथ खेलते तेंदुआ का वीडियो वायरल (सोशल मीडिया फोटो)

Highlightsइस वीडियो क्लिप को संजीव गुप्ता नाम के एक IAS अधिकारी ने भी पोस्ट किया था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू के तीर्थन घाटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ जंगल से अचानक सड़क पर आ जाता है।

इसके बाद वह तेंदुआ सड़क पर टहलने लगता है। सड़क से होकर जाने वाली ट्रैफिक कुछ समय के लिए थम जाती है। इसके बाद लोग तेंदुआ के पास जाकर फोटो खींचने लगते हैं। कुछ लोगों ने तेंदुआ का वीडियो भी बनाया। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुआ एक शख्स से जाकर लिपट जाता है। इस दौरान शख्स को लोग नहीं हिलने की सलाह देते दिख रहे हैं। अब जब यूजर ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अपडेट किया तो यह वायरल हो रहा है। 

बता दें कि इस वीडियो क्लिप को संजीव गुप्ता नाम के एक IAS अधिकारी ने भी पोस्ट किया था। संजीव गुप्ता ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि जब एक तेंदुआ भूखा था और वह इंसान के पास आया तो लोग उसे कुछ खाने देने के बजाय उसके साथ सेल्फी ले रहे थे और फोटो खींचवा रहे थे। उन्होंने यह वीडियो को एक आईएफएस अधिकारी को भी टैग किया है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी सारे लोग लाइक व कमेंट कर रहे हैं।

Web Title: trending Viral video: Leopard seen 'playing' with humans in Himachal Pradesh's Kullu

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे