Trending viral news: video of Russian football captain Artem Dzyuba doing masterbation on bed went viral, exited from team | Video: बेड पर मास्टरबेशन करते हुए रूसी फुटबॉल कप्तान का वीडियो हुआ वायरल, टीम से किए गए बाहर
जूबा आर्टम

Highlightsजूबा आर्टम को मोलदोवा, तुर्की व सार्बिया के खिलाफ होने वाले मैचों के लिए राष्ट्रीय टीम से बाहर किया गया है। जूबा आर्टम के मामले में कोच ने कहा कि खिलाड़ी को नवंबर के मैचों की तैयारी करनी चाहिए और बाहर की चीजों से विचलित नहीं होना चाहिए।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें रूसीफुटबॉल टीम के कप्तान आर्टम जूबा कथित तौर पर बेड पर मास्टरबेशन करते दिख रहे हैं।

वायरल वीडियो सर्कुलेट होने के बाद 32 साल के जूबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट ब्लॉक कर दिए। आर्टम को मोलदोवा, तुर्की व सार्बिया के खिलाफ होने वाले मैचों के लिए राष्ट्रीय टीम से बाहर किया गया है। 

इस मामले में वीडियो वायरल होने के बाद रूस के प्रबंधक स्टानिस्लाव चेरेशोव ने कहा कि आर्टम जूबा के मामले से रूस टीम के खेल व रूसी राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के साथ कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए, हमें इस मामले पर विस्तृत मूल्यांकन करने व टिप्पणियां देने की कोई आवश्यकता नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रीय टीम के सदस्य बहुत अच्छी तरह से समझते हैं कि राष्ट्रीय टीम को अधिकतम एकाग्रता के साथ मोलदोवा, तुर्की और सर्बिया के साथ नवंबर के मैचों की तैयारी करनी चाहिए और बाहर की चीजों से विचलित नहीं होना चाहिए।

डेली मेल की मानें तो कोच ने इस मामले में कहा कि हमने हमेशा इस बात पर जोर दिया है कि चाहे आप मैदान के बाहर हों या फिर मैदान पर दोनों ही स्थिति में फुटबॉल टीम के राष्ट्रीय खिलाड़ी को स्थिति के अनुरूप होना चाहिए।

Web Title: Trending viral news: video of Russian football captain Artem Dzyuba doing masterbation on bed went viral, exited from team

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे