हार के बाद भी TikTok स्टार सोनाली फोगाट के हौसले बुलंद, बना रही हैं धमाकेदार वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 28, 2019 03:30 PM2019-10-28T15:30:45+5:302019-10-28T15:30:45+5:30

सोनाली फोगाट ने आदमपुर सीट से बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ा था। हार के बाद भी उन्होंने टिकटॉक वीडियो से धमाल मचाना जारी रखा है।

Tik Tok Star Sonali phogat TikTok videos after defeat in Haryana Assembly Elections | हार के बाद भी TikTok स्टार सोनाली फोगाट के हौसले बुलंद, बना रही हैं धमाकेदार वीडियो

हार के बाद भी TikTok स्टार सोनाली फोगाट के हौसले बुलंद, बना रही हैं धमाकेदार वीडियो

Highlightsटिक टॉक पर सोनाली फोगाट लगातार वीडियो बनाकर अपने फॉलोवर्स का मनोरंजन कर रही हैं।बीजेपी उम्मीदवार सोनाली फोगाट की आदमपुर विधानसभा सीट से बड़ी हार हुई थी।

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को आदमपुर सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था। उन्हें कांग्रेस के कुलदीप विश्नोई ने बुरी तरह हरा दिया। लेकिन इसके बावजूद उनके हौसले बुलंद हैं। टिक टॉक पर सोनाली फोगाट लगातार वीडियो बनाकर अपने फॉलोवर्स का मनोरंजन कर रही हैं।

हाल ही में दिवाली के मौके पर सफेद सलवार कुर्ते में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में सोनाली दिए जलाने जा रही हैं। बैकग्राउंड में गाना बज रहा है 'होशाना'। एक और वीडियो में सोनाली फोगाट जंगल में हैं और हंसती-खेलती दिखाई दे रही हैं।

एक अन्य वीडियो में सोनाली कुछ उदास जरूर दिखाई दी और उनकी आंखों से आंसू निकल रहे हैं। लोग इस वीडियो को सोनाली फोगाट की हार से जोड़कर देख रहे हैं। आप भी देखिए ये वीडियो.

चुनाव नतीजों के बाद सोनाली फोगाट का एक और टिक टॉक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनके आंसू निकल रहे थे और बैकग्राउंड पर गाना बज रहा था, 'जो भेजी थी दुआ, वो जाके आसमां से यूं टकरा गई...'। हालांकि ये वीडियो पुराना था।

हरियाणा विधानसभा चुनाव में सोनाली फोगाट को आदमपुर विधानसभा सीट पर कुल 27.78 प्रतिशत ही वोट मिल सके जबकि उनके विरोधी कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप को 51.7 फीसदी वोट मिले। चुनाव में भले ही सोनाली की हार हुई हो लेकिन टिकटॉक पर उनके हौसले में कोई कमी नहीं आई है।

Web Title: Tik Tok Star Sonali phogat TikTok videos after defeat in Haryana Assembly Elections

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे