OMG: एयरपोर्ट में घुसकर हवाई जहाज ही चुरा ले गए चोर, जानकर दंग रह गया हर कोई

By अमित कुमार | Published: January 8, 2021 04:01 PM2021-01-08T16:01:49+5:302021-01-08T16:04:10+5:30

एक अजब चोरी का गजब मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक कुछ चोरों ने मिलकर एक हवाई जहाज पर ही हाथ साफ कर दिया है।

Thieves break into airport steal airplane Know here all latest details | OMG: एयरपोर्ट में घुसकर हवाई जहाज ही चुरा ले गए चोर, जानकर दंग रह गया हर कोई

पूरी दुनिया में हो रही है इस चोरी की चर्चा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsचोरी की यह घटना दुनियाभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि भला इतना बड़ा हवाई जहाज कोई कैसे चुरा सकता है। स्थानीय पुलिस ने लोगों से चोर को ढूढ़ने में मदद करने की अपील की है।

चोरी होने की कई खबरे आपने सुनी या देखी होगी। लेकिन इन दिनों दुनियाभर में जिस चोरी की चर्चाएं तेज है उसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। कुछ चोरों ने ऐसा कारमाना किया, जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। एक खबर के मुताबिक चोरों ने एरिज़ोना के कॉटनवुड एयरपोर्ट में घुसककर एक जहाज ही चुरा लिया है। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों के बीच यह विषय चर्चा में है। 

दरअसल, 1 जनवरी यानी नए साल के दिन इन चोरों ने हवाई जहाज को चुराने का प्लान बनाया। पुलिस ने चोरी की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि चोर नए साल की पूर्व संध्या पर एयरपोर्ट में घुस गए। पुलिस ने कहा कि चोर हवाईअड्डे में दाखिल हुए और एक बॉक्स ट्रेलर चुरा लिया जिसमें एक हवाई जहाज था। इसके साथ ही चोरों ने हवाई जहाज के पुर्जे भी चुरा लिए। 

इस चोरी से कंपनी मालिक को कुल $70,000 और $80,000 के बीच घाटा हुआ है। विमान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस चोरी से संबंध में जानकारी देने के लिए पुलिस ने लोगों से मदद मांगी है। दुनियाभर में इन चोरों के बारे में लिखा-पढ़ा जा रहा है। हवाई जहाज चोरी होने की बात किसी को आसानी से हजम नहीं हो पा रही है। 

Web Title: Thieves break into airport steal airplane Know here all latest details

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे