वीडियोः तेलंगाना में बैडमिंटन खेलते वक्त 38 वर्षीय शख्स को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत, देखें

By अनिल शर्मा | Published: March 2, 2023 03:19 PM2023-03-02T15:19:18+5:302023-03-02T15:47:06+5:30

देश के विभिन्न हिस्सों से लोगों के अचानक गिरने और मरने की कई घटनाएं सामने आई हैं। पिछले दिनों तेलंगाना में ही एक 19 वर्षीय युवक अपने रिश्तेदार की शादी में नाचते समय गिर गया और उसकी मौत हो गई।

Telangana Video 38-year-old man dies after heart attack while playing badminton | वीडियोः तेलंगाना में बैडमिंटन खेलते वक्त 38 वर्षीय शख्स को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत, देखें

वीडियोः तेलंगाना में बैडमिंटन खेलते वक्त 38 वर्षीय शख्स को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत, देखें

Highlightsमृतक की पहचान 38 वर्षीय श्याम यादव के रूप में हुई है।  बैडमिंटन खेलlते वक्त शख्स अचानक वह गिर पड़ा।

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में बैडमिंटन खेलने के दौरान एक शख्स की मौत हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मृतक की पहचान 38 वर्षीय श्याम यादव के रूप में हुई है। 

रिपोर्ट के मुताबिक शख्स एक इंडोर स्टेडियम में बैडमिंटन खेल रहा था। खेलते हुए अचानक वह गिर पड़ा। उसे तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि श्याम यादव को दिल का दौरा पड़ा था और वह बेहोश हो गया। वह रोजाना काम के बाद क्रिकेट और बैडमिंटन खेलता था।

 गौरतलब है कि देश के विभिन्न हिस्सों से लोगों के अचानक गिरने और मरने की कई घटनाएं सामने आई हैं। पिछले दिनों तेलंगाना में ही एक 19 वर्षीय युवक अपने रिश्तेदार की शादी में नाचते समय गिर गया और उसकी मौत हो गई। यह घटना हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर निर्मल जिले के पारडी गांव में हुई।

Web Title: Telangana Video 38-year-old man dies after heart attack while playing badminton

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे