tattoo model summer mcinerney famous on internet, know about her stroy | OMG!! 'टैटू गर्ल' के नाम से फेमस है ये मॉडल, नहीं छोड़ा शरीर का कोई भी हिस्सा
OMG!! 'टैटू गर्ल' के नाम से फेमस है ये मॉडल, नहीं छोड़ा शरीर का कोई भी हिस्सा

इंटरनेट पर क्वींसलैंड की मॉडल समर मैकरननी काफी छाई हुई हैं। समर टैटू की जबरदस्त दीवानी हैं और अपने शरीर पर ढेरों टैटू गुदवा चुकी हैं। टैटू के प्रति इनके शौक के चलते लोग इन्हें 'टैटू गर्ल' के नाम से भी बुलाते हैं।

टैटू के प्रति समर का ये प्यार शुरू हुआ साल 2015 से। समर के शरीर का इस वक्त शायद ही कोई ऐसा हिस्सा हो जहां टैटू ना गुदा हो। समर अब तक अपने इस शौक के लिए 130 घंटे खर्च कर चुकी हैं। टैटू आर्टिस्ट कोइन मिशेल से उनकी मुलाकात न्यूयॉर्क में हुई, जिन्होंने उनके इस शौक को पूरा किया।

बता दें कि समर अपने टैटू की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। उनका कहना है कि टैटू बनाने में सबसे ज्यादा तकलीफ देने वाला पल तब आया, जब उन्होंने सीने और पेट पर इसे गुदवाया था। टैटू लर्वस समर को अपनी प्रेरणा भी मानते हैं।

ये क्रिकेटर भी हैं शौकीन: क्रिकेट जगत में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, क्रिस गेल, लसिथ मलिंगा और केविन पीटरसन जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी टैटू के शौकीन हैं। कोहली ने अपनी दाईं बाजू में वृश्चिक राशि का चिन्ह बनवाया हुआ है। कलाई पर विश्वास का चीनी प्रतीक और बाईं बाजू पर जापानी समुराई योद्धा तलवार उठाए हुए हैं।


Web Title: tattoo model summer mcinerney famous on internet, know about her stroy
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे