इंटरनेट सनसनी तरुन्नम खान 'कोहली', खुद को बताती हैं विराट की दूसरी पत्नी, पीएम मोदी के लिए हो चुकी हैं टॉपलेस

By राहुल मिश्रा | Published: June 25, 2018 12:36 PM2018-06-25T12:36:27+5:302018-06-25T12:36:27+5:30

मोहतरमा का नाम तरुन्नम खान है जोकि उन चिर-परिचित हथकंडों को सोशल मीडिया पर इस्तेमाल नहीं करती हैं जिन्हें आम लोग इस्तेमाल करते हैं...

Tarunnam Khan 'kohli' Gaining Huge Popularity with using name of known personality | इंटरनेट सनसनी तरुन्नम खान 'कोहली', खुद को बताती हैं विराट की दूसरी पत्नी, पीएम मोदी के लिए हो चुकी हैं टॉपलेस

tarunnam khan

सोशल मीडिया पर लोग पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए क्या-क्या नहीं कर गुजरते? पिछले कई सालों में जब से सोशल मीडिया का चलन चला है, हम कई लोगों को हास्यास्पद कारनामे करते देखते आ रहे हैं जो अपने कृत्यों से लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं। 

आप सुबह जागते हैं। पहला काम जो आप करते हैं वह अपने फोन में नए मेसेज चेक करना है। नाश्ते के समय, खाने के लिए आपकी पहली प्रतिक्रिया उसे खाना नहीं है, बल्कि अपना फोन निकालना और फोटो खेचना है। आपका पूरा दिन गुज़रता है, बीच-बीच में थोड़ी मोहलत लेकर किसी फोटो को लाइक करने या कोई हास्यास्पद कमेंट करने के लिए। दिन के आखिर में, बिस्तर पर जाते हैं, लेकिन सिर्फ रात भर जागकर फोन को स्क्रॉल करने के लिए। इसी स्क्रॉल के बीच में आपको ऐसे महारथी देखने को मिल ही जाते हैं।

आज हम आपको एक ऐसी ही सोशल मीडिया महारथी से मिलवाने जा रहे हैं जो अपनी तस्वीरों और वीडियोज से इंटरनेट पर नई सनसनी बन गई हैं। मोहतरमा का नाम तरुन्नम खान है जोकि उन चिर-परिचित हथकंडों को सोशल मीडिया पर इस्तेमाल नहीं करती हैं जिन्हें आम लोग इस्तेमाल करते हैं। 


तरुन्नम खान अपने अलग तरह से आईडिया के साथ आज के वर्तमान समय के सोशल प्लेटफार्म को अपनी पॉपुलैरिटी के लिए इस्तेमाल करती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या है? दरअसल सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कई युवक व युवतियां एक नए ट्रेंड को फॉलो कर रहे हैं जिसे sex sells कहा जा रहा है। तरुन्नम खान भी उन्हीं लोगों में से एक हैं जो इस ट्रेंड को फॉलो कर बहुत जल्द फेमस हो गईं।


नहीं! अब आप जैसा सोच रहे हैं वैसा बिलकुल भी नहीं है, वो पोर्न वीडियो नहीं बनाती और न ही उनका उससे कोई वास्ता है। हालांकि पोर्न वीडियोज से कुछ दिन की पॉपुलैरिटी तो लोगों को हासिल होती है लेकिन सोशल मीडिया पर लंबे समय तक बने रहने के लिए यह पूरी तरह से घटिया रास्ता है जोकि असफलता की ओर ही ढकेलता है। दरअसल तरुन्नम अलग अलग सोशल प्लेटफार्म और Apps के माध्यम से फनी वीडियोज बनाती हैं और फिर उन्हें फेसबुक, ट्विटर या इन्स्टाग्राम पर पोस्ट कर देती हैं।  


हालांकि उनके वीडियो और तस्वीरों में असभ्यता व ओछापन जरूर नजर आता है। ऐसा हमारा कहना नही है बल्कि उनके फॉलोअर्स ही उन्हें इस तरह का ज्ञान देते नजर आते हैं। उनके वीडियो में अक्सर उन्हें अर्धनग्न या एक अलग ही रूप में देखा जा सकता है।


हम अपनी इस खबर में तरुन्नम की आलोचना नहीं कर रहे हैं। ये उनकी लाइफ है और वो जैसे चाहें अपना नाम कमाने के लिए इसे इस्तेमाल करें। कई लोगों का यह भी मानना है कि उनके वीडियो हमारे समाज की मौजूदा मानसिकता को गहराई से प्रतिबिंबित करते हैं, उन्हें आईना दिखाते हैं। भले ही उनके वीडियोस विकृति से भरे होते हैं लेकिन फिर भी उनके वीडियो अक्सर फॉलोअर्स की एक बड़ी संख्या द्वारा देखे जाते हैं।

वो अपने वीडियोज को ज्यादा से ज्यादा प्रचलित करने के लिए हर बड़े चेहरे के नाम का इस्तेमाल करती हैं। जिनमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सरीखे कई बड़े नाम शामिल हैं। हम यहां उनके उस वीडियो को तो नहीं दिखा सकते लेकिन तरुन्नम पीएम मोदी के लिए टॉपलेस भी हो चुकीं हैं। यहां तक कि उन्होंने अपने पूरे शरीर पर विराट कोहली का नाम तक लिख लिया था जिसकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी। 


एक वीडियो में यहां तक कहती नजर आई थीं कि वो विराट कोहली की दूसरी पत्नी हैं और अपने नाम के साथ 'कोहली' सरनेम का इस्तेमाल करती हैं।
 

Web Title: Tarunnam Khan 'kohli' Gaining Huge Popularity with using name of known personality

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे