VIDEO: 'वेश्यावृत्ति' पर 'भद्दे' जोक के लिए स्टैंड-अप कॉमेडियन विदुषी स्वरूप की हो रही है जमकर आलोचना

By रुस्तम राणा | Published: October 23, 2023 05:46 PM2023-10-23T17:46:51+5:302023-10-23T18:32:44+5:30

स्टैंड अप कॉमेडियन विदुषी स्वरूप का वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी जमकर आलोचना की जा रही है। यह वीडियो उनके एक यूट्यूब वीडियो का एक छोटा सा हिस्सा है जिसका शीर्षक 'वेश्यावृत्ति' है।

Stand-up Comedian Vidushi Swaroop Slammed For 'Insensitive' Jokes on 'Prostitution' | VIDEO: 'वेश्यावृत्ति' पर 'भद्दे' जोक के लिए स्टैंड-अप कॉमेडियन विदुषी स्वरूप की हो रही है जमकर आलोचना

VIDEO: 'वेश्यावृत्ति' पर 'भद्दे' जोक के लिए स्टैंड-अप कॉमेडियन विदुषी स्वरूप की हो रही है जमकर आलोचना

Stand-up Comedian Vidushi Swaroop: स्टैंड-अप कॉमेडी इन दिनों मनोरंजन का एक प्रसिद्ध साधन बन गया है। लोग आमतौर पर अपने खाली समय में स्टैंड-अप कॉमेडी वीडियो देखने का सहारा लेते हैं। ऐसे भी लोग हैं जो इन सेटों को लाइव देखने के लिए जगह-जगह जाते हैं। अब, एक स्टैंड अप कॉमेडियन विदुषी स्वरूप का वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी जमकर आलोचना की जा रही है। यह वीडियो उनके एक यूट्यूब वीडियो का एक छोटा सा हिस्सा है जिसका शीर्षक 'वेश्यावृत्ति' है। वीडियो में, उन्हें वेश्यावृत्ति का मज़ाक उड़ाते हुए देखा जा सकता है। 

टिप्पणियों में लोगों को उनके 'असंवेदनशील' दृष्टिकोण की आलोचना करते देखा जा सकता है। कई लोगों ने वेश्यावृत्ति का महिमामंडन करने के लिए भी उनकी आलोचना की है। वीडियो को दीपिका नारायण भारद्वाज नाम की यूजर ने 'एक्स' पर अपलोड किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, "5 मिनट से सोच रही हूं कि क्या लिखूं इसको वर्णन करने के लिए लेकिन इतनी वाहियात कॉमेडी है कि शब्द ही नहीं मिल रहे।"

वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक एक्स यूजर ने लिखा, “सबसे पहले, जिस तरह से उसने लापरवाही से 'वेश्यावृत्ति' को एक पेशे के रूप में शामिल किया, वह दुनिया में किसी भी अन्य मौजूदा पेशे का बहुत बड़ा अपमान है। गंदी लोग सामान को सामान्य बना रहे हैं।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "वाह, अब हम वेश्यावृत्ति को स्टैंड अप कॉमेडी के विषय के रूप में उपयोग कर रहे हैं? यह किसी के हास्य की कमी का एक और स्तर है।"

इससे पहले महिला कॉमेडियन नम्रता अरोड़ा को एक शो के दौरान अपने पिता का मजाक उड़ाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था। वीडियो में नम्रता अपने 'पापा की परी' टैटू के बारे में अपमानजनक अंदाज में बात करती नजर आईं थी।

Web Title: Stand-up Comedian Vidushi Swaroop Slammed For 'Insensitive' Jokes on 'Prostitution'

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे