VIDEO: लाइव शो में हुआ ऐसा कुछ कि बीबीसी पत्रकार दिखी कैमरे के पीछे भागते, क्लिप हुआ वायरल

By आजाद खान | Published: January 23, 2023 06:38 PM2023-01-23T18:38:23+5:302023-01-23T19:00:14+5:30

वीडियो में यह देखा गया है कि लाइव रिपोर्टिंग के दौरान बीबीसी पत्रकार का कैमरा फ्रेम से बाहर हो गया था। ऐसे में वह कैमरे के पीछे भागती हुई दिखाई दी है।

Something happened live show that BBC journalist Victoria Valentine seen running behind the camera video clip went viral | VIDEO: लाइव शो में हुआ ऐसा कुछ कि बीबीसी पत्रकार दिखी कैमरे के पीछे भागते, क्लिप हुआ वायरल

फोटो सोर्स: Twitter @VValentineNews

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बीबीसी पत्रकार को कैमरे के पीछे भागते हुए देखा गया है। ऐसे में जब से यह वीडियो जारी हुआ है इसे लाखों व्यूज मिल चुके है।

Viral News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें बीबीसी के एक पत्रकार को कैमरे के पीछे भागते हुए देखा गया। इस वीडियो को इसी पत्रकार ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसमें उन्हें कैमरे के पीछे भागते हुए देखा गया है। 

आजकल डीजिटल जमाने के युग में मशीने में गड़बड़ी से तकनीक में खराबी जैसे मामले अकसर आते रहते है। वीडियो के कैप्शन में बोलते हुए विक्टोरिया वैलेंटाइन ने कहा है कि उनके साथ यह घटना दावोस की एक रिपोर्ट को कवर करते हुए घटी है। 

क्या दिखा है वीडियो में 

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है बीबीसी की पत्रकार विक्टोरिया वैलेंटाइन न्यूज पढ़ने के लिए अचानक खड़ी होती हैं और इस बीच उनकी न्यूज रिपोर्ट को कवर कर रहा कैमरा घूमने लगता है। लाइव रिपोर्टिंग के दौरान ही विक्टोरिया वैलेंटाइन को स्टूडियो में भागते हुए देखा गया है। 

हालांकि कैमरा कुछ ही सेकेंड में कैमरा वहां चला जाता है जहां विक्टोरिया वैलेंटाइन के लिए सीट लगाई है और ऐसे में वह वहां भागती हुई पहुंचती है। वीडियो में विक्टोरिया वैलेंटाइन ने काफी अच्छे अंदाज से इस पल को संभाला है और ऐसे में इस क्लिप को शेयर कर लोगों को इसकी जानकारी भी दी है। 

क्या है पूरा मामला

इस वीडियो को विक्टोरिया वैलेंटाइन ने अपने ट्विटर हैंडल @VValentineNews के जरिए शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए विक्टोरिया वैलेंटाइन ने बताया है कि वह जब दावोस की एक स्टोरी को कवर कर रही थी तब यह घटना घटी है। ऐसे में 39 सेकेंड का यह वीडियो अब जमकर वायरल भी हो रहा है। 

हालांकि जब से विक्टोरिया वैलेंटाइन ने इस वीडियो को शेयर किया है, इसे लाखों व्यूज मिल चुके है और करीब 1400 से भी ज्यादा लाइक्स मिले है। ऐसे में वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया बी दी है। विक्टोरिया वैलेंटाइन के इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा है कि एक प्रो की तरह आपने इसे हैंडल किया है। 

Web Title: Something happened live show that BBC journalist Victoria Valentine seen running behind the camera video clip went viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे