टॉयलेट में निकल आया खतरनाक सांप, देख कर हालत हुई खराब, फोटो वायरल

By प्रिया कुमारी | Published: August 6, 2020 08:56 AM2020-08-06T08:56:13+5:302020-08-06T08:56:13+5:30

अमेरिका के कोलोराडो में टॉयलेट में एक सांप निकला आया जिसके बाद बाथरुम इस्तेमाल कर रही महिला की डर से हालत खराब हो गई।

Snake out of the toilet girl screamed after seeing photo viral | टॉयलेट में निकल आया खतरनाक सांप, देख कर हालत हुई खराब, फोटो वायरल

टॉयलेट में निकल आया खतरनाक सांप (फोटो-वीडियो ग्रैब)

Highlightsअमेरिका के कोलोराडो में एक महिला के बाथरुम में एक सांप को पाया गया। अपार्टमेंट के मेंटेनेंस मैन वेस्ले सैनफोर्ड ने कहा कि सांप को बाहर निकालने में लगभग 40 मिनट लग गए।

अमेरिका के कोलोराडो में एक महिला के बाथरुम में एक सांप को पाया गया। जिसके बाद महिला काफी डर गईं और चिल्लाने लगी। स्टीवर्ट ने कहा कि वह अपने घर में टॉयलेट का इस्तेमाल करने गई थी तभी उन्होंने देखा कि टॉयलेट पॉट के अंदर सांप को रेंग रहा है। स्टीवर्ट ने बताया कि मैंने टॉयलेट का उपयोग किया, जैसे ही फ्लश करने के लिए उठी तो टॉयलेट के अंदर एक सांप को पाया। सांप ऊपर की तरफ आने की कोशिश कर रहा था जिसे देखकर मैं घबरा गई । 

फॉक्स न्यूज के मुताबिक, वह अपने ब्वायफ्रेंड को सांप पकड़ने के लिए अपार्टमेंट के रखरखाव करने वाले आदमी को बुलाने के लिए चिल्लाई। स्टीवर्ट ने अपने अपार्टमेंट के मैनटेनेंस मैन की फोटो पोस्ट की, जहां उसके हाथ में चार फुट का सांप था। फेसबुक पर फोटो पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं जीवन में कभी इतना नहीं डरी थी जितना इस सांप को देखकर डरी।

अपार्टमेंट के मेंटेनेंस मैन वेस्ले सैनफोर्ड ने कहा कि सांप को बाहर निकालने में लगभग 40 मिनट लग गए।  स्टीवर्ट ने कहा, 'हमें लग रहा है कि ये सांप हमारे अपार्टमेंट परिसर से किरायेदारों में से एक  पालतू जानवर था। शायद वो शौचालय में चला गया होगा और पॉट के रास्ते हमारे बाथरूम में आ गया होगा। ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर भी रिएक्शन दे रहे हैं। 

Web Title: Snake out of the toilet girl screamed after seeing photo viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे