Smriti Irani reveals her hidden talent in Instagram post users says multi talented | स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर किया अपनी एक और प्रतिभा का खुलासा, लोग बोले- मैडम मल्टी टैलेंटेड
तस्वीर स्त्रोत- ट्विटर स्मृति ईरानी

Highlightsइंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, 'शानदार, मैं आपकी प्रतिभा को पहले नहीं जानता था।' केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। खासकर वह इंस्टाग्राम पर हमेशा ही अपनी कोई-न-कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों स्मृति ईरानी ने अपनी एक नई प्रतिभा को दर्शाते हुए तस्वीर शेयर की, जो वायरल हो गई है। इंस्टाग्राम पर स्मृति ईरानी ने पेंटिंग करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। स्मृति ईरानी को पेंटिंग करते देख उनके फैंस उन्हें मल्टी टैलेंटेड मैडम कहने लगे। तस्वीर पर 49 हजार लाइक्स हैं। (खबर लिखे जाने तक) 

उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में अंग्रेजी में लिखा, एक वक्त था जब मुझे पेंटिंग आता था। ईरानी को इस फोटो में पेंटिंग करते देख उनके कई फैंस को अच्छा लगा और कई चौंक गए। जिन्हें आज से पहले पता नहीं था कि उन्हें पेंटिंग भी करनी आती है। इंस्टाग्राम पर उनके प्रशंसकों ने उनकी इस प्रतिभा की तारिफ की। 

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, 'शानदार, मैं आपकी प्रतिभा को पहले नहीं जानता था।'  जबकि एक यूजर ने उनको 'मल्टी टैलेंटेड' कहा।

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी भारत सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री और कपड़ा मंत्री है। ईरानी इससे पहले टीवी सीरियल में काम करती थी। उन्होंने सन् 2000 में एकता कपूर के सीरियल  'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Web Title: Smriti Irani reveals her hidden talent in Instagram post users says multi talented
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे