अमेठीः स्मृति ईरानी का 'फायर ब्रिगेड' अवतार, खेत में लगी आग बुझाने के लिए ऐसे संभाला मोर्चा

By आदित्य द्विवेदी | Published: April 29, 2019 11:00 AM2019-04-29T11:00:55+5:302019-04-29T11:00:55+5:30

आग की खबर मिलते ही स्मृति ईरानी चुनाव प्रचार छोड़कर पहुंची और खुद ही संभाला मोर्चा।

Smriti Irani handled a fire in a farm in Amethi, Video viral | अमेठीः स्मृति ईरानी का 'फायर ब्रिगेड' अवतार, खेत में लगी आग बुझाने के लिए ऐसे संभाला मोर्चा

अमेठीः स्मृति ईरानी का 'फायर ब्रिगेड' अवतार, खेत में लगी आग बुझाने के लिए ऐसे संभाला मोर्चा

Highlightsअमेठी के मुंशीगंज इलाके के पश्चिम दुआरा गांव में आग लग गईसूचना मिलते ही स्मृति मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाल लिया।

लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति का नया अवतार देखने को मिला। एक खेत में आग की सूचना मिलते ही स्मृति मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाल लिया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। स्मृति ईरानीअमेठी संसदीय सीट से बीजेपी की उम्मीदवार हैं।

रविवार को स्मृति ईरानी क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रही थी। उन्हें खबर मिली की मुंशीगंज इलाके के पश्चिम दुआरा गांव में आग लग गई है। चुनाव प्रचार छोड़कर वो मौके पर पहुंची। उन्होंने फायर ब्रिगेड को फोन किया और खुद ही हैंडपंप चलाकर आग बुझाने का प्रयास करने लगी।

वायरल वीडियो में वो कॉल करते हुए, हैंडपंप से पानी भरते हुए और लोगों को सांत्वना देते हुए दिखाई दे रही हैं।

स्मृति ईरानी ने 2014 लोकसभा चुनाव में भी अमेठी संसदीय सीट से चुनाव लड़ा था। उन्हें राहुल गांधी के सामने हार का मुंह देखना पड़ा था। अमेठी सीट को कांग्रेस पार्टी का गढ़ माना जाता है। यहां 2004 से राहुल गांधी चुनाव जीत रहे हैं।

Web Title: Smriti Irani handled a fire in a farm in Amethi, Video viral