बुजुर्ग दंपत्ति की श्रद्धांजलि सभा में जमकर लगे ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 12, 2018 12:19 PM2018-07-12T12:19:07+5:302018-07-12T12:19:07+5:30

शादी, ब्याह, समारोह और त्यौहार में अक्सर लोग नाचते हुए देखे जाते हैं लेकिन एक श्रद्धांजलि सभा में नाचने का कार्यक्रम रखने का क्या मतलब?  

Shraddhanjali Sabha girl Dance viral video | बुजुर्ग दंपत्ति की श्रद्धांजलि सभा में जमकर लगे ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

बुजुर्ग दंपत्ति की श्रद्धांजलि सभा में जमकर लगे ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली, 12 जुलाईः आज कल लगभग रोज ही सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो वायरल होता है। यह वीडियो किसी भी तरह का ओ सकता है, राजनीतिक, हंसी-मजाक, डांस या कुछ और भी। अमूमन यह देखा जाता है कि शादी, समारोह, आयोजन, त्योहार या कॉलेज में होने वाला डांस अधिकतर वायरल होते हैं।
      
कुछ दिनों पहले डांस का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसे देख कर हर कोई हैरत में है। वीडियो में बुजुर्ग दंपत्ति की श्रद्धांजलि में एक महिला नाच रही है हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि यह वीडियो कब और कहाँ का है? 
 
लेकिन यह बात अपने आप में अजीब है कि श्रद्धांजलि में नाचने का कार्यक्रम क्या सोच कर रखा गया। शादी, ब्याह, समारोह और त्यौहार में अक्सर लोग नाचते हुए देखे जाते हैं लेकिन एक श्रद्धांजलि सभा में नाचने का कार्यक्रम रखने का क्या मतलब?  
 
यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, फेसबुक पर ये अभी तक चालीस हज़ार से अधिक बार देखा गया है और इसको 180 बार साझा किया गया है। इस बात क पता लगना ज़रूरी है कि यह वीडियो कहां का है?

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!  

Web Title: Shraddhanjali Sabha girl Dance viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे