उद्धव की शपथ से पहले संजय राउत ने पूछा, How is Josh?, यूजर ने 'High Sir' कह कर लगा दी क्लास

By पल्लवी कुमारी | Published: November 28, 2019 10:07 AM2019-11-28T10:07:59+5:302019-11-28T10:07:59+5:30

उद्धव ठाकरे दादर में शिवाजी पार्क में आज (28 नवंबर) को शाम छह बजकर 40 मिनट पर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। गठबंधन के नेताओं ने राज्यपाल को 166 विधायकों के समर्थन वाला एक पत्र सौंप दिया है।

Shiv sena sanjay Raut tweet How is Josh? twitter says 'High Sir' | उद्धव की शपथ से पहले संजय राउत ने पूछा, How is Josh?, यूजर ने 'High Sir' कह कर लगा दी क्लास

उद्धव की शपथ से पहले संजय राउत ने पूछा, How is Josh?, यूजर ने 'High Sir' कह कर लगा दी क्लास

Highlightsसंजय राउत महाराष्ट्र की राजनीति पर लगातार शायराना अंजाद में ट्वीट कर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं।संजय राउत शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं।

महाराष्ट्र में आज शाम शिवसेना एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार का गठन हो जाएगा। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सीएम पद की शपथ आज मुंबई के शिवाजी पार्क में शाम 6.40 बजे लेंगे। शपथ ग्रहण के पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद वह ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। संजय राउत ने आज (28 नवंबर) की सुबह 8.48 पर ट्वीट कर लिखा, 'How is Josh? जय महाराष्ट्र'। इस ट्रेंड के जवाब में लोगों ने ट्विटर पर 'High Sir' ट्रेंड करवाया। इस ट्रेंड के साथ संजय राउत को ट्रोल किया जा रहा है। संजय राउत महाराष्ट्र की राजनीति पर लगातार शायराना अंजाद में ट्वीट कर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं।

एक यूजर ने लिखा, सर हमारा जोश हाई है, और बीजेपी दोबारा आने वाली है।

एक यूजर ने लिखा Very high sir लेकिन आपकी सरकार सिर्फ 6 महीनों की मेहमान है।

 

एक यूजर ने लिखा आप अगले चुनाव तक इंतजार कीजिए आपकोद दिखा देंगे कि जोश कितना है।

उद्धव ठाकरे दादर में शिवाजी पार्क में आज (28 नवंबर) को शाम छह बजकर 40 मिनट पर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। गठबंधन के नेताओं ने राज्यपाल को 166 विधायकों के समर्थन वाला एक पत्र सौंप दिया है। राज्यपाल ने उद्धव ठाकरे को संबोधित एक पत्र में उनसे विधानसभा में बहुमत के समर्थन वाली एक ‘‘सूची’’ तीन दिसंबर तक सौंपने के लिए कहा है। 

बता दें कि शनिवार (23 नवंबर) को देवेंद्र फड़नवीस ने मुख्यमंत्री और अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। 26 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद देवेंद्र फड़नवीस और अजित पवार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। देवेंद्र फड़नवीस ने इस्तीफे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि अजित पवार ने अपना समर्थन वापस ले लिया है, जिसके बाद बीजेपी के पास विधायकों का समर्थन नहीं है। 

बता दें कि महाराष्ट्र में 288 सीटों के लिए हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 105, कांग्रेस को 44, शिवसेना को 56 और एनसीपी को 54 सीट मिले थे। 

Web Title: Shiv sena sanjay Raut tweet How is Josh? twitter says 'High Sir'

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे