sheila dikshit death: sheila dikshit last social media twitter post on 5 July on Budget | शीला दीक्षित ने 5 जुलाई को किया था सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट, जानें क्या लिखा था
शीला दीक्षित ने 5 जुलाई को किया था सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट, जानें क्या लिखा था

Highlights20 जुलाई दोपहर तीन बजकर 55 मिनट पर शीला दीक्षित ने अंतिम सांस ली।19 जुलाई की सुबह सीने में जकड़न की शिकायत के बाद फोर्टिस-एस्कॉर्ट्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित का शनिवार को निधन हो गया। वह 81 साल की थीं। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि दीक्षित पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रही थीं और उन्हें शुक्रवार की सुबह सीने में जकड़न की शिकायत के बाद फोर्टिस-एस्कॉर्ट्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां दोपहर बाद तीन बजकर 55 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। शीला दीक्षित की हुई इस अचानक मौत से सब हैरान हैं। शीला दीक्षित की एक ऐसी नेता थीं जो जनता से काफी जुड़ी हुईं थी। सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती थीं। 81 साल की उम्र में भी शीला दीक्षित वक्त-वक्त पर सोशल मीडिया पर केन्द्र सरकार की आलोचना करती रहती थी। तो आइए बताते हैं सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने आखिरी पोस्ट में क्या लिखा था। 

ट्विटर की बात करें तो शीला दीक्षित ने 5 जुलाई को अपना आखिरी ट्वीट किया था। जो आम बजट 2019-2020 को लेकर किया गया था। शीला दीक्षित ने लिखा था, ''ये आम बजट लोगों को निराश करने वाला था। देश की राजधानी दिल्ली को बजट में कुछ नहीं दिया गया है। उन्होंने यह भी लिखा था कि पिछले कुछ बजट में दिल्ली को कुछ नहीं दिया गया है।'' बता दें कि नरेन्द्र मोदी की सरकार ने पांच जुलाई को आम बजट पेश किया था। 


शीला दीक्षित के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई अन्य नेताओं ने उनके निधन पर शोक प्रकट किया है । 

Web Title: sheila dikshit death: sheila dikshit last social media twitter post on 5 July on Budget
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे