MahaShivratri 2020: सोशल मीडिया में वायरल हुआ शाहरुख खान का 'डायलॉग', तुम्हारी महाशिवरात्रि की छुट्टी है?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 20, 2020 11:32 AM2020-02-20T11:32:03+5:302020-02-20T12:38:57+5:30

MahaShivratri 2020 के मौके पर शाहरुख खान का फेमस डायलॉग सबकी नहीं होती है लक्ष्मण एक बार फिर से वायरल है.

shahrukh khan famous dialogue sabki nahi hoti hai laxman viral meme | MahaShivratri 2020: सोशल मीडिया में वायरल हुआ शाहरुख खान का 'डायलॉग', तुम्हारी महाशिवरात्रि की छुट्टी है?

महाशिवरात्रि का त्योहार 21 फरवरी को मनाया जाएगा.

Highlightsमैं हूं ना फिल्म में शाहरुख खान ने आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाया था.इस फिल्म में शाहरुख खान देश बचाने के साथ ही परिवार को जोड़ते हैं और अपने पिता के सपने को पूरा करते हैं.

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान उर्फ राम प्रसाद शर्मा के मीम काफी लोकप्रिय है। किसी भी मौके पर सोशल मीडिया के यूजर्स 'मैं हूं ना' फिल्म के डायलॉग पर इस्तेमाल जरूर करते हैं और सबसे ज्यादा ये त्योहार के मौके पर इस्तेमाल हैं। 21 फरवरी यानि कल महाशिवरात्रि का त्योहार है। इस बार यूजर्स सोशल मीडिया पर सवाल उठा पूछ रहे हैं कि तुम्हारी महाशिवरात्रि की छुट्टी है?

'मैं हूं ना' फिल्म 2004 में आई थी और फराह खान इस फिल्म की डायरेक्टर थी। इस फिल्म में शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, सुनील शेट्टी, जायद खान और अमृता राव मुख्य भूमिका में थे। शाहरुख ने जायद खान (लक्ष्मण प्रसाद शर्मा) के बड़े सौतेले भाई की भूमिका निभाई थी। 

फिल्म के एक दृश्य में शाहरुख खान पूछते हैं, और तुम्हारे यहां मां हैं? इस पर लक्ष्मण कहता है, मां सबकी होती है। इस पर शाहरुख का फेमस डायलॉग 'सबकी नहीं होती है लक्ष्मण' आज भी सोशल मीडिया पर हिट है।

Web Title: shahrukh khan famous dialogue sabki nahi hoti hai laxman viral meme

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे