गूगल पर हुआ बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान के बारे में सबसे सनसनीखेज खुलासा, जानकर रह जाएंगे हैरान

By राहुल मिश्रा | Published: June 16, 2018 09:16 AM2018-06-16T09:16:51+5:302018-06-16T09:25:19+5:30

अगर आपसे कोई कहे कि सलमान खान बॉलीवुड के सबसे ख़राब एक्टर हैं तब आप क्या कहेंगे? शायद आप इस बात पर विश्वास ही न कर पाएं!

salman khan worst actor of bollywood | गूगल पर हुआ बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान के बारे में सबसे सनसनीखेज खुलासा, जानकर रह जाएंगे हैरान

salman khan

इन दिनों बॉलीवुड में फिल्मों के लिए 100 करोड़ी होना उनके लिए सक्सेस का टैग बन गया है। सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फिल्म देने वाले एक्टर्स की लिस्ट में अक्षय कुमार, सलमान खान शाहरुख खान, आमिर खान और वरुण धवन जैसे जाने-माने एक्टर्स का नाम दर्ज़ है। लेकिन फिर भी अगर आपसे कोई कहे कि इन एक्टर्स में से एक सलमान खान बॉलीवुड के सबसे ख़राब एक्टर हैं तब आप क्या कहेंगे? शायद आप इस बात पर विश्वास ही न कर पाएं।

हम सभी जानते हैं कि सलमान खान की फैन फ़ॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है और उन्हें बॉलीवुड का सबसे बेहतरीन कलाकार माना जाता है। लेकिन सर्च इंजन गूगल शायद इस बात से इत्तेफ़ाक नहीं रखता। जी हां, गूगल के अनुसार सलमान बॉलीवुड के सबसे ख़राब एक्टर हैं?

दरअसल, सर्च इंजन गूगल पर जब आप कीवर्ड 'worst bollywood actror' सर्च करते हैं तब सबसे ऊपर जो नाम उभर कर आता है तो वो सलमान खान है। जब हमने भी इसकी पुष्टि के लिए इस कीवर्ड को सर्च किया तब जो परिणाम सामने आया, वो आपके सामने है। अब सवाल ये उठता है कि आखिर गूगल ये परिणाम किस आधार पर दे रहा है? यह एक बड़ा सवाल है। 

जहां तक गूगल सर्च की बात है तो वो अपने परिणाम कीवर्ड के आधार पर यूजर को प्रदान करता है। हालांकि कई बार गूगल के सर्च विवादों के विषय रहे हैं। अब सलमान खान का नाम भी उसी सूचि में शामिल हो गया है। आपको बता दें कि लोकमत न्यूज़ हिंदी इस खबर की पूरी तरह से पुष्टि नहीं करता है। यह सिर्फ गूगल सर्च परिणाम पर आधारित है।
  
बता दें कि सलमान खान को लेकर पहले भी ऐसी खबर उठ चुकी है जब एक बॉलीवुड अभिनेत्री ने कॉफी विद करन के एक एपिसोड में सलमान को सबसे कमजोर हीरो बताया था। यह बात उनकी एक चहेती अभिनेत्री ने ही कही थी।
 

Web Title: salman khan worst actor of bollywood

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे