भारी बारिश से बिल में घुस गया पानी, फिर चुहिया ने कुछ ऐसे बचाई अपने बच्चों की जान, देखें वायरल वीडियो

By प्रिया कुमारी | Published: July 22, 2020 12:41 PM2020-07-22T12:41:05+5:302020-07-22T12:41:05+5:30

इंटरनेट पर एक चुहिया का वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में एक चुहिया अपने बच्चों को पानी भरे बिल से डुबकर जान बचा रही है, जिसे देखकर लोग भी हैरान हो रहे हैं।

rat chidren down in water mother rescue video viral on social media | भारी बारिश से बिल में घुस गया पानी, फिर चुहिया ने कुछ ऐसे बचाई अपने बच्चों की जान, देखें वायरल वीडियो

बारिश में डूबते अपने बच्चे की इस तरह से बचाई चुहिया ने जान, देख वीडियो वायरल

Highlightsएक चुहिया के अपने डूबते बच्चे को जान पर खेलकर बचाने का वीडियो वायरल हो रहा है। बिल में पानी घुस गया था, इसके बाद चुहिया ने एक-एक कर सभी बच्चों को मुंह में दबाकर निकालना शुरू किया

मानसून के मौसम में बारिश ने कई जानवरों के घरों को छीन लिया है। जानवर बारिश से परेशान होकर सड़कों पर आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल  हो रहा है जिसे देखकर आप भी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे।

मां के लिए अपने बच्चों से बढ़कर कुछ नहीं होता ऐसा हम सब ने सुना है उसका एक उदारण इस वीडियो में देखने को मिल रहा है। दरअसल, एक चुहिया अपने जान पर खेल कर अपने बच्चों को बचा रही है।

पानी में चुहिया का घर पूरी तरह डूब जाता है लेकिन चुहिया का बच्चा पानी में डूबता रहता है, अपने बच्चे को बचाने के लिए चुहिया पानी डूब कर अपने बच्चों को बचाती है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह भरे पानी बिल में चुहिया जाती है और छोटे-छोटे बच्चे को निकाल कर सुरक्षित जगह रखती है। 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। भारतीय वन अधिकारी प्रवीन कासवान ने अपने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर किया है। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा "एक मां अपने बच्चों को बचाती हुई" इस वीडियो को यूजर भी बहुत पसंद कर रहे हैं। तरह-तरह के रिएक्शन इस वीडियो पर आ रहे हैं। अबतक 20 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है। 

Web Title: rat chidren down in water mother rescue video viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे