Ram Mandir Pran Pratishtha:  भोजन और प्रसाद वितरण, कुशल जायसवाल ने दीए जलाने को कहा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 22, 2024 05:09 PM2024-01-22T17:09:15+5:302024-01-22T17:10:01+5:30

Ram Mandir Pran Pratishtha: विश्व सेवा संगठन ने भक्तों को प्रशाद का वितरण करके उन्हें आशीर्वाद और सुख-शांति की कामना की।

Ram Mandir Pran Pratishtha Kushal Jaiswal auspicious occasion of consecration Ayodhya Ram temple provided free food to Sharduls | Ram Mandir Pran Pratishtha:  भोजन और प्रसाद वितरण, कुशल जायसवाल ने दीए जलाने को कहा

file photo

Highlightsसमर्पित भक्तों को आत्मिक एवं भौतिक समृद्धि की कामना की है।  महोत्सव को एक अद्वितीय और यादगार बनाता है। हम सभी को हमारे प्रभु श्री राम के आने की खुशी है।

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के शुभ अवसर पर विश्व सेवा संगठन के संस्थापक कुशल जायसवाल के नेतृत्व में रामकोला रोड सनी मंदिर पडरौना, जिला कुशीनगर में भोजन और प्रसाद वितरण किए।

इस महोत्सव अवसर पर, विश्व सेवा संगठन ने भक्तों को प्रशाद का वितरण करके उन्हें आशीर्वाद और सुख-शांति की कामना की। कुशल जायसवाल ने समर्पित भक्तों को आत्मिक एवं भौतिक समृद्धि की कामना की है। इस श्रेणीभूत क्षण में एक अद्वितीय संबंध बनाते हुए।

यह प्रसाद वितरण सामाजिक सहयोग, सामूहिक एकता और धार्मिक सहिष्णुता की भावना को मजबूत करता है, जो इस महोत्सव को एक अद्वितीय और यादगार बनाता है। युवा नेता कुशल जायसवाल ने भक्तों से शांति बनाए रखने और श्री राम आगमन को अच्छे से मनाने की अपील की "हम सभी को हमारे प्रभु श्री राम के आने की खुशी है।

और ये शब्दों में ब्यान नई की जा सकती है सालों की संघर्ष के बाद हमें ये दिन नसीब हुआ है आप सभी से अपील है कि इस दिन को यादगार बनाएं" कुशल जायसवाल ने लोगों को अपने घर में भगवा ध्वजा और दीए जलने को भी कहा है।

Web Title: Ram Mandir Pran Pratishtha Kushal Jaiswal auspicious occasion of consecration Ayodhya Ram temple provided free food to Sharduls

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे