राहुल गांधी ने दिया ऐसा भाषण कि हो गए ट्रोल, इस बार वीडियो विपक्ष ने नहीं बल्कि खुद कांग्रेस ने किया जारी

By पल्लवी कुमारी | Published: October 17, 2019 01:11 PM2019-10-17T13:11:21+5:302019-10-17T13:11:21+5:30

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी इस वायरल वीडियो में 'इसरो' और रोजगार व मेक इन इंडिया पर बात कर रहे हैं।

Rahul Gandhi trolled over statement on ISRO or make in india congress share video | राहुल गांधी ने दिया ऐसा भाषण कि हो गए ट्रोल, इस बार वीडियो विपक्ष ने नहीं बल्कि खुद कांग्रेस ने किया जारी

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

Highlightsराहुल गांधी के बयान पर ट्विटर पर कई मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। कांग्रेस ने राहुल गांधी के इस बयान का वीडियो 13 अक्टूबर को शेयर किया।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी हमेशा ही अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं। राहुल गांधी फिर से अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर घिर गए हैं। कांग्रेस के अधिकाकिर ट्विटर हैंजल पर 13 अक्टूबर 2019 को एक वीडियो शेयर किया गया। जिसमें राहुल गांधी चांद पर जाना और देश में आए बेरोजगारी पर बात कर रहे थे। इस भाषण के बीच वो 'खतम', 'टाटा, और 'बाय-बाय' बोलेत हैं, जिसको लेकर ट्विटर पर उनको ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया की ट्विटरबाजों ने राहुल गांधी के वीडियो को शेयर कर और इस वीडियो पर कई मीम्स भी बना रहे हैं। 

क्या था राहुल गांधी का वह पूरा बयान 

कांग्रेस ने राहुल गांधी के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ''चांद पर जाना अच्छी बात है, चांद पर दो दिन में नहीं पहुंचा गया। उसमें सालों की मेहनत है। मगर, चांद पर पहुंचने से भूखे को रोटी नहीं मिलेगी, उसके लिए रोजगार देना पड़ेगा। रोजगार की बात करनी पड़ेगी: राहुल गांधी'' । वीडियो में भी राहुल गांधी यही बोलते नजर आ रहे हैं। 

राहुल गांधी वीडियो में मेक इन इंडिया के बारे में कह रहे हैं, '' आप पुणे चले जाइए। वहां के किसी भी फैक्ट्री में जाइए और पूछिए, मेक इन इंडिया कैसा चल रहा है? खतम, बाय-बाय, टाटा, गुड बाय… कहा जाएगा गया।'

राहुल गांधी के इसरो और रोजगार वाले बयान पर लोगों की क्या रही प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा, पहले विदेश यात्रा से आपको वक्त मिल जाए फिर बेरोजगार पर बात करेंगे'  और देश तरक्की कर रहा है जीडीपी बढ़ रहा है।

ज्यादातर मीम्स में राहुल गांधी के खतम और बाय-बाय बोलने पर बनाया गया है।


एक यूजर ने लिखा, बड़ा मुश्किल है राहुल बाबा को समझना। उन्होंने साफ शब्दों में बोल दिया क्या जरूरत थी नेहरू जी को इसरो बनाने की।

Web Title: Rahul Gandhi trolled over statement on ISRO or make in india congress share video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे