PSL 2020: पाकिस्तानी बल्लेबाज अफरीदी को आउट करने के बाद हाथ जोड़कर मांफी मांगने लगा गेंदबाज, देखें वायरल वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: November 16, 2020 10:43 AM2020-11-16T10:43:18+5:302020-11-16T10:51:04+5:30

पीएसएल का दूसरा एलिमिनेटर (PSL 2020) मुकाबला लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तान्स के बीच खेला गया। लाहौर ने इस मुकाबले को 25 रन से जीत लिया और फाइनल में प्रवेश किया।

PSL 2020: haris rauf apologises Pakistani batsman shahid Afridi For bold, watch viral video | PSL 2020: पाकिस्तानी बल्लेबाज अफरीदी को आउट करने के बाद हाथ जोड़कर मांफी मांगने लगा गेंदबाज, देखें वायरल वीडियो

अफरीदी को आउट करने के बाद हाथ जोड़ते बॉलर की तस्वीर (सोशल मीडिया साभार वीडियो)

Highlightsइससे पहले भी सोशल मीडिया पर अफरीदी का एक वीडियो वायरल हो रहा था।सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

नई दिल्ली: पाकिस्तान में इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2020) का मैच चल रहा है। इसी लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान एक मैच में हारिस राउफ नाम के एक गेंदबाज ने बल्लेबाज शाहिद अफरीदी को बोल्ड कर दिया।

हारिस राउफ के बोल्ड करने का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के कारण मार्च में लीग चरण के बाद टूर्नामेंट को अचानक रोकना पड़ा। लेकिन, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) प्लेऑफ कराने में कामयाब रहा।

पीएसएल का दूसरा एलिमिनेटर (PSL 2020) मुकाबला लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तान्स के बीच खेला गया। लाहौर ने इस मुकाबले को 25 रन से जीत लिया और फाइनल में प्रवेश किया, अब उनका फाइनल मुकाबला कराची किंग्स के साथ होगा।

रविवार को खेले गए इस मुकाबले के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हारिस राउफ (Haris Rauf) ने शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को बोल्ड मारा और हाथ जोड़कर माफी मांगने लगे।

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर अफरीदी का एक वीडियो वायरल हो रहा था। उस वीडियो में पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान शनिवार (14 नवंबर) को मुल्तान सुल्तान और कराची किंग्स के बीच क्वालीफायर मैच खेला गया, जिसमें शाहिद अफरीदी का हेल्मेट चर्चा का विषय बन गया। 

दरअसल इस दिग्गज क्रिकेटर ने जो हेल्मेट पहना था, वो सुरक्षा के लिहाज से बिल्कुल भी सही नहीं था। बता दें कि सुरक्षा के लिहाज से बल्लेबाजों के हेल्मेट में चेहरे के सामने ग्रिल का होना जरूरी है, लेकिन शाहिद अफरीदी के हेल्मेट पर ऐसा नहीं था। ऐसे में खतरनाक बाउंसर किसी भी बल्लेबाज की जान को जोखिम में डाल सकता है। इसे लेकर कुछ लोगों ने सवाल भी खड़े किए और अफरीदी को आगे से इस तरह का हेल्मेट ना पहनने की सलाह दी।

Web Title: PSL 2020: haris rauf apologises Pakistani batsman shahid Afridi For bold, watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे