प्रिया से पहले सोशल मीडिया पर इनका चल चुका है जादू, पढ़ें कौन- कौन बना है रातोंरात सितारा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 14, 2018 07:00 PM2018-02-14T19:00:34+5:302018-02-14T19:29:40+5:30

वैलेंटाइन वीक के बीच अचानक से एक छोटा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया जिसमें एक लड़का-लकड़ी के इशारों के इश्क को दिखाया गया ।

priya prakash varrier and other people who became famous for the viral pics | प्रिया से पहले सोशल मीडिया पर इनका चल चुका है जादू, पढ़ें कौन- कौन बना है रातोंरात सितारा

प्रिया से पहले सोशल मीडिया पर इनका चल चुका है जादू, पढ़ें कौन- कौन बना है रातोंरात सितारा

वैलेंटाइन वीक के बीच अचानक से एक छोटा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया जिसमें एक लड़का-लकड़ी के इशारों के इश्क को दिखाया गया। फिर क्या था ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसके साथ ही मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर रातोंरात सोशल मीडिया की उभरती सितारा बन गईं। वह आज अपने केवल इशारों के कारण सोशल मीडिया की सबसे चर्चित हस्ती बन गई हैं। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब कोई इस तरह से रातोंरात मशहूर हुआ है, इससे पहले भी ऐसा होता रहा है। आज हम आपको बताते हैं कौन-कौन इससे पहले सोशल मीडिया की जान बन चुके हैं।

पाकिस्तान चायवाला अरशद खान बने मॉडल

पाकिस्तान में चाय बेचने वाले अरशद खान भी कुछ इसी तरह से कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के सितारे बनें थे। दरअसल अरशद की चाय बनाते हुए की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई जिसमें उनकी नीली आंखों और हीरो वाले लुक्स ने फैंस को दीवाना कर दिया। उनकी एक फोटो ने किस्मत बदल दी और रातोंरात उसके चाहने वालों की लिस्ट लाखों में हो गई, वारयल फोटो के बेस पर उन्हें मॉडलिंग कॉन्ट्रेक्ट भी मिला था और वे एक मॉडल बन चुके हैं।

 #tarkariwali कुसुम श्रेष्ठ 

किसी सब्जीवाले के भी लोग फैंस हो सकते हैं ये कहना पहले अजीब होता लेकिन ऐसा अब बिल्कुल नहीं है। नेपाल की एक सब्जी बेचने वाली लड़की की एक फोटो सोशल मीडिया पर किसी ने खींच तक शेयर की थी जिसके बाद फेसबुक के साथ ही सोशल मीडिया के सभी रूपों में ये फोटो जमकर वायरल हुई थी। लड़की की लोगों खूबसूरती को देखकर हर कोई कायल हो गया था। इतना ही नहीं इस लड़की की तस्वीरें इतनी वायरल हुईं थी कि ट्विटर पर #tarkariwali ट्रेंड किया था।


मैथ्स टीचर पीट्रो बोसली  

कुछ दिनों पर एक टीचर की फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। दरअसल लंदन यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने अपने मैथ्स टीचर पीट्रो की एक फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी थी। फोटो चंद मिनटो में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इ्स फोटो के वायरल होने से टीचर की किस्मत भी बदल गई है औज वह क मॉडल बन चुके हैं और मॉडलिंग करते हैं। यही नहीं जब उनकी फोटो वायरल हुई थी तो उन्हें वर्ल्ड का हॉटेस्ट मैथ टीचर बताया गया था।


ली मिनवई

सोशल मीडिया पर सिंगापुर में रहने वाले 22 साल के एयरपोर्ट अफसर भी रातोंरात सितारा बने थे। अफसर ली मिनवई की एक फोटो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। वह सिंगापुर से ज्यादा भारत में अपने लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर पंसद किए गए थे। जिसके बाद उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग देखने को मिली थी। 


बिग बॉस तक पहुंची ढिंचक पूजा

2017 में जो नाम सबकी जुबां पर चढ़ा वो थी ढ‌िंचक पूजा का। बीते साल जुलाई में 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने से ढिंचक पूजा इंटरनेट पर सनसनी बन गई थी। इस एक गाने को लाखों में हिट मिले और पूजा चंद मिनटों में सोशल मीडिया की बादशाह बन गईं थी। इतना ही नहीं सेल्फी गाने के बाद भी उनके जो भी गाने आए सभी सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए। आज पूजा सोशल मीडिया पर अपने गानों के कारण अलग ही पहचान बना चुकी हैं।

सोशल मीडिया में फोटो डालकर जेल पहुंची अर्चना पनेरू 

2017 में ही एक फोटो और सोशल मीडिया पर वायरल हुई जो फैंस को खासा पसंद आई। यह फोटो थी नेपाल की अर्चना पनेरू की। फोटो इस कद्र वायरल हुई कि अर्चना को  नेपाली सनी लियोनी तक कहा जाने लगा था। हांलाकि सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें डालने की वजह से उन्हें पहले पुलिस गिरफ्तार भी कर चुकी है।

Web Title: priya prakash varrier and other people who became famous for the viral pics

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे