प्र‍िया प्रकाश अब अर्जुन कपूर के गाने 'हवा-हवा' से हुई पॉपुलर, एक और वीडियो वायरल

By स्वाति सिंह | Published: May 6, 2018 12:29 PM2018-05-06T12:29:45+5:302018-05-06T12:36:34+5:30

अभी हाल ही में प्रिया प्रकाश का एक पार्टी वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वह अर्जुन कपूर की फिल्म के गाने 'हवा-हवा' रिमेक गाती दिख रही हैं।

priya-prakash-new-song-video of Arjun kapoor's song 'hawa hawa'-goes-viral-on-social-media | प्र‍िया प्रकाश अब अर्जुन कपूर के गाने 'हवा-हवा' से हुई पॉपुलर, एक और वीडियो वायरल

प्र‍िया प्रकाश अब अर्जुन कपूर के गाने 'हवा-हवा' से हुई पॉपुलर, एक और वीडियो वायरल

मुंबई, 6 मई: रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का एक के बाद एक ने ने वीडियो वायरल हो रहे हैं। अभी हाल ही में उनका एक पार्टी वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वह अर्जुन कपूर की फिल्म के गाने 'हवा-हवा' रिमेक गाती दिख रही हैं। इस वीडियो में उनके और भी लोग हैं। 

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के 'Breakup Song' पर प्रिया प्रकाश ने दिया शानदार एक्सप्रेशन, वीडियो वायरल

इससे पहले शनिवार को प्रिया का वीडियो वायरल हुआ था उस वीडियो में प्रिया अपनी फ्रेंड के साथ रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के गाने 'मेरे सइयां जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया' पर शानदार एक्सप्रेशन देते दिखी थी। इस वीडियो को म्यूजिकल वीडियो ऐप से शूट किया गया था।

ये भी पढ़ें: अब प्रिया प्रकाश का मेकअप वीडियो आया सामने, ऐसे किया गया था 'वायरल गर्ल' को तैयार

धोनी ने प्रिया प्रकाश की तरह मटकाई आंखें, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

गौरतलब है कि प्रिया की फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है। अभी हाल ही में  पत्रिका 'आउटलुक' की तरफ से प्रिया को वायरल पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया था। बता दें कि प्रिया प्रकाश का आंख मारने और हाथों से बंदूक चलाने वाला काफी वायरल हुआ था। 26 सेकंड के इस वीडियो ने प्रिया प्रकाश को रातों-रात स्टार बना दिया।

Web Title: priya-prakash-new-song-video of Arjun kapoor's song 'hawa hawa'-goes-viral-on-social-media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे