अनुष्का शर्मा के 'Breakup Song' पर प्रिया प्रकाश ने दिया शानदार एक्सप्रेशन, वीडियो वायरल

By स्वाति सिंह | Published: May 5, 2018 01:16 PM2018-05-05T13:16:15+5:302018-05-05T13:32:18+5:30

इनकी फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' अब जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है। अभी हाल ही में  पत्रिका 'आउटलुक' की तरफ से प्रिया को वायरल पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया था।

priya-prakash new song video goes viral on Social media | अनुष्का शर्मा के 'Breakup Song' पर प्रिया प्रकाश ने दिया शानदार एक्सप्रेशन, वीडियो वायरल

अनुष्का शर्मा के 'Breakup Song' पर प्रिया प्रकाश ने दिया शानदार एक्सप्रेशन, वीडियो वायरल

नई दिल्ली, 5 मई: इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वॉरियर जिनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इनकी फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' अब जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है। अभी हाल ही में  पत्रिका 'आउटलुक' की तरफ से प्रिया को वायरल पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया था। बता दें कि प्रिया प्रकाश का आंख मारने और हाथों से बंदूक चलाने वाला काफी वायरल हुआ था। 26 सेकंड के इस वीडियो ने प्रिया प्रकाश को रातों-रात स्टार बना दिया।

ये भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश के वायरल वीडियो के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका, कहा- आँख मारना इस्लाम में हराम है

नैन-मटक्का से दीवाना बनाने के बाद प्रिया प्रकाश ने कराया फोटोशूट, वायरल हुआ न्यू लुक 

अभी हाल ही में प्रिया का एक और वीडियो वायरल हुआ है उस वीडियो में वह अपनी फ्रेंड के साथ ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा का गाना 'मेरे सइयां जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया।।।' पर शानदार एक्सप्रेशन देते दिखी हैं। इस वीडियो को म्यूजिकल वीडियो ऐप से शूट किया गया है।

ये भी पढ़ें: अब प्रिया प्रकाश का मेकअप वीडियो आया सामने, ऐसे किया गया था 'वायरल गर्ल' को तैयार

धोनी ने प्रिया प्रकाश की तरह मटकाई आंखें, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इससे पहले प्रिया प्रकाश का एक मेकअप वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में प्रिया को उस सीन के लिए तैयार करते दिखाया गया था कि कैसे मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार कर रहें हैं। प्रिया के फैंस ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। प्रिया प्रकाश के इस वीडियो को भी एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

Web Title: priya-prakash new song video goes viral on Social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे