सड़क पर डांस करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करता है ये गार्ड, वीडियो हुआ वायरल

By स्वाति सिंह | Published: November 5, 2018 10:26 AM2018-11-05T10:26:32+5:302018-11-05T10:26:32+5:30

इससे पहले मध्यप्रदेश के एक ट्रैफिक पुल‍िसकर्मी का वीडियो भी ऐसे ही वायरल हुआ था।उस वीडियो में रंजित सिंह माइकल जैक्सन के मूनवॉक डांस करते हुए ट्रैफिक को कंट्रोल करते हैं। 

Pratap Chandra Khandwal a traffic police personnel in Odisha's Bhubaneswar controls traffic by his dance moves, video goes viral | सड़क पर डांस करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करता है ये गार्ड, वीडियो हुआ वायरल

Screen Grab

ओडिशा के भुवनेश्‍वर से एक ट्रैफिक होमगार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे ट्रैफिक होमगार्ड अपने ब्रेक डांस के जरिए ट्रैफिक को मैनेज कर रहा है। इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि इस ट्रैफिक पुलिस गार्ड के मूव्स बेहद शानदार हैं जिसके जरिए वह वाहन चालकों को न‍िर्देश दे रहा है।

वहीं, लोग इसके द्वारा दिए निर्देश को फॉलो कर रहे हैं।उड़ीसा के भुवनेश्वर में ट्रैफिक पुलिस में तैनात इस व्यक्ति का नाम प्रताप चंद्र खंडवाल हैं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रताप ने बताया 'मैं डांस के जरिए लोगों को निर्देश देता हूं, यही मेरा स्‍टाइल है। मेरा मानना है कि ज्यादातर लोग ट्रैफिक नियमों के पालन में सावधानी नहीं बरतते, लेकिन जब वह ट्रैफिक-कंट्रोल करने के स्टाइल को देखते हैं तो वह अपनी गाड़ियां रोक देते हैं और मेरे निर्देशों का भी पालन करते हैं। 


इससे पहले मध्यप्रदेश के एक ट्रैफिक पुल‍िसकर्मी का वीडियो भी ऐसे ही वायरल हुआ था।उस वीडियो में रंजित सिंह माइकल जैक्सन के मूनवॉक डांस करते हुए ट्रैफिक को कंट्रोल करते हैं। 

English summary :
Pratap Chandra Khandwal a traffic police personnel in Odisha's Bhubaneswar controls traffic by his dance moves, video goes viral.


Web Title: Pratap Chandra Khandwal a traffic police personnel in Odisha's Bhubaneswar controls traffic by his dance moves, video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे