वायरल: पीएम मोदी ने शेयर की कश्मीरी बच्ची की वीडियो, कहा- देखकर दिन बन जाएगा

By पल्लवी कुमारी | Published: January 21, 2018 07:36 PM2018-01-21T19:36:36+5:302018-01-21T19:51:33+5:30

वीडियो को शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा-  इस बच्ची को सुनकर आपकी सुबह और बेहतर होगी।

PM narendra modi share kashmiri girl video for clean India Swachh Bharat Abhiyan | वायरल: पीएम मोदी ने शेयर की कश्मीरी बच्ची की वीडियो, कहा- देखकर दिन बन जाएगा

वायरल: पीएम मोदी ने शेयर की कश्मीरी बच्ची की वीडियो, कहा- देखकर दिन बन जाएगा

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक कश्मीरी बच्ची की वीडियो शेयर की है। पीएम मोदी द्वारा शेयर की गई यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो को शेयर कर पीएम ने लिखा,  इस बच्ची को सुनकर आपकी सुबह और बेहतर होगी। साथ ही उन्होंने स्वच्छता के प्रति बच्चे के जज्बे को भी सलाम किया।


इस वीडियो में एक कश्मीरी बच्ची बता रही है कि उसने अपने बाबा के साथ मिलकर श्रीनगर स्थित मशहूर डल झील में सफाई की है। डल झील के बीच जिस बोट में ये बच्ची बैठी हुई है, उसमें भी कुछ कचरा नजर आ रहा है। 



बता दें कि इस वीडियो को इंडिया टुडे ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। जिसको पीएम मोदी ने रीट्वीट किया है।  इस ट्वीट को हजारों की संख्या में लाइक और शेयर किया जा चुका है। जिसको सोशल मीडिया पर कई बार देखा जा चुका है। 

Web Title: PM narendra modi share kashmiri girl video for clean India Swachh Bharat Abhiyan

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे