भयावह वीडियो: आसमान में उड़ रहे एक विमान को दूसरे विमान ने मारी जोरदार टक्कर और फिर....देखें भयानक हादसा

By आजाद खान | Published: April 13, 2023 04:48 PM2023-04-13T16:48:51+5:302023-04-13T17:13:44+5:30

वीडियो में यह देखा गया है कि एक विमान उड़ रहा है और उस में से तीन स्काईडाइवर्स आसमान में उतरना चाह रहे है। इसी बीच नीचे से एक दूसरा विमान आता है और इसमें टकरा जाता है।

plane carrying 3 skydivers collieded with another aircratr watch viral video | भयावह वीडियो: आसमान में उड़ रहे एक विमान को दूसरे विमान ने मारी जोरदार टक्कर और फिर....देखें भयानक हादसा

फोटो सोर्स: Twitter @kirawontmiss

Highlightsसोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो विमान को टकराते हुए देखे जा सकते है। इस टक्कर में तीन स्काईडाइवर्स को भी विमान से गिरते हुए देखा गया है।

Viral Video:सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें एक हादसे को देखा जा सकता है। वीडियो में देखा गया है कि कैसे स्काईडाइवर्स का एक समूह दूसरे विमान में टकरा जाता है जिससे बड़ा हादसा हो जाता है। इस वीडियो 12 अप्रैल को दोबारा शेयर गिया है और जब इसे फिर से शेयर किया गया है, लोग इसे खूब देख रहे है और इसकी जमकर चर्चा भी हो रही है। 

इस वीडियो को इस बार @kirawontmiss नामक ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किया गया है। ऐसे में जब से इस वीडियो को शेयर किया गया है तब से इसे 51 करोड़ व्यूज मिल चुके है। यही नहीं इस पोस्ट को भी करोड़ों में व्यूज मिल चुके है। 

क्या है वीडियो में

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि एक विमान से कुछ स्काईडाइवर्स आसमान में उतरने की कोशिश कर रहे है। वे अभी उतरने के लिए तैयार ही हो रहे थे कि इस बीच उनके साथ एक हादसा हो गया। दरअसल, जिस वक्त ये स्काईडाइवर्स आसमान में उतर रहे थे उसी दौरान एक और विमान जो अन्य स्काईडाइवर्स को लेकर आसमान में उड़ रहा था। 

ऐसे में इन स्काईडाइवर्स के उतरते समय इनका विमान ने अपना संतुलन खो दिया और आसमान में ही हिलने लगा। इसके बाद विमान से नीचे उतरा एक स्काईडाइवर्स अपने आप को संभाल नहीं पाया है वह भी हिलने लगा। इसी बीच एक दूसरा विमान जो अन्य स्काईडाइवर्स को लिए हुए था इनके विमान के नीचे आ गया और इससे इन दोनों विमान और स्काईडाइवर्स में टक्कर हो गई। वीडियो में देखा गया है कि विमान में आग लग गई थी और स्काईडाइवर्स आवाज निकालते हुए आसमान में उड़ गए थे। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए अलग-अलग रिएक्शन्स 

वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर्स ने चिंता जताते हुए लिखा है कि उम्मीद है कि स्काईडाइवर्स के पास पैराशूट होगा। वहीं कुछ और लोगों को यह सवाल करते हुए देखा गया है कि क्या पायलट सुरक्षित है। 

कुछ और यूजर को यह लिखते हुए देखा वे कभी भी प्लने का सफर नहीं करेंगे तो किसी ने लिखा है कि यह कार है कि वे स्काईडाइव नहीं करते है। इस वीडियो को देख कुछ और यूजर्स ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है। 
 

Web Title: plane carrying 3 skydivers collieded with another aircratr watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे