खूंखार बाघ के पास जाकर शख्स ने जड़ दिया थप्पड़, बाघ ने क्या किया देखिए वीडियो

By प्रिया कुमारी | Published: May 14, 2020 05:21 PM2020-05-14T17:21:12+5:302020-05-14T17:21:12+5:30

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप दंग रह जाएंगे। एक शख्स बाघ के पास जाकर एक थप्पड़ जड़ देता है उसके बाद खूंखार क्या करता है देखिए वीडियो में।

person slaps dreaded tiger video viral on social media | खूंखार बाघ के पास जाकर शख्स ने जड़ दिया थप्पड़, बाघ ने क्या किया देखिए वीडियो

ये कमाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (Photo-twitter)

Highlightsसोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप दंग रह जाएंगे। एक शख्स बाघ के पास जाकर एक थप्पड़ जड़ देता है।

अक्सर आपने बाघ को इंसानों पर हमला करते देखा होगा। बाघ के सामने आते ही अच्छे-अच्छो के पसीने छूट जाते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप दंग रह जाएंगे। एक शख्स बाघ के पास जाकर एक थप्पड़ जड़ देता है, लेकिन वह बाघ उस शख्स के साथ कुछ भी नहीं करता फिर बहुत ही प्यार से वह बाघ को लगे लगाता है और बाघ भी उस शख्स को गले लगा देता है। ये कमाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो के कैप्शन में सुशांत ने लिखा है कि ग्रीन सोल्जर की बाघ के साथ गजब की दोस्ती, इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर कई तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो पर कई हजार व्यूज आ चुके हैं। 

बाघ और इंसानों की दोस्ती का वीडियो देखना काफी दुलर्भ है। क्योंकि बाघ इंसानों को देखते ही अपना शिकार बना लेता ह। और अक्सर हमने सोशल मीडिया पर ही बाघ हमले का वीडियो देखा है। लेकिन एक खूंखार बाघ और एक इंसान का प्यार भरा वीडियो देखना कमाल की बात है। सुशांत अक्सर जानवरों के वीडियो शेयर करते हैं। फैन्स भी शेयर किए वीडियो को बहुत पसंद करते हैं।

Web Title: person slaps dreaded tiger video viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे