पेटीएम के सीईओ ने किया मजेदार डांस, लोगों ने कहा- वाह क्या डांस किया है, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: October 25, 2021 08:08 PM2021-10-25T20:08:34+5:302021-10-25T20:22:57+5:30

सोशल मीडिया पर हर्ष गोयनका ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें पेटीएम के सीईओ दमदार डांस कर रहे हैं । यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

paytm ceo vijay shekhar sharma dance on apni toh jaise taise with his employees video goes viral | पेटीएम के सीईओ ने किया मजेदार डांस, लोगों ने कहा- वाह क्या डांस किया है, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsपेटीएम के सीईओ ने किया मजेदार डांससेबी की मंजूरी मिलने के बाद जश्न का माहौलहर्ष गोयनका ने शेयर किया दमदार वीडियो

मुंबई :  जाने-माने उद्योगपति हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । वह अक्सर सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट शेयर करते रहते हैं । हाल के दिनों में उन्होंने उन्होंने पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर का झूमता हुआ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मस्त होकर अपने कर्मचारियों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं ।
वायरल हो रहे वीडियो में पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा अपने कर्मचारियों के साथ फिल्म लावारिस के मशहूर गाने ‘अपनी तो जैसे-तैसे..  गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं ।

वीडियो शेयर करते हुए हर्ष गोयनक ने लिखा, ‘भारत के सबसे बड़े आईपीओ में से एक को सेबी की मंजूरी मिलने के बाद पेटीएम कार्यालय में जश्न का नजारा’ । इस वीडियो को अबतक लगभग तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं ।’ सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होते ही लोगों ने भी अपना-अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया ।

वायरल हो रहे वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवाई । एक यूजर ने लिखा, ‘ विजय शेखर शर्मा बेहद ही कूल बॉस है ।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ भाई वाह! बॉस हो तो ऐसा ।’हालांकि, हर्ष गोयनका ने जिस तरह से इस वीडियो सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो पेटीएम को सेबी की तरफ से आईपीओ की मंजूरी के बाद बनाया गया है, लेकिन सच्चाई तो ये है कि यह वीडियो साल 2018 का है ।
 

Web Title: paytm ceo vijay shekhar sharma dance on apni toh jaise taise with his employees video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे