Viral Video: कार में बना सकते हैं इस तरह सी-फूड, बस इन चीजों को रखना होगा अपने साथ..

By आकाश चौरसिया | Published: January 18, 2024 02:55 PM2024-01-18T14:55:57+5:302024-01-18T15:03:41+5:30

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक व्लॉगर एली लॉरियन अपनी कार में खाना बनाती हुई नजर आ रही हैं। उसके मुताबिक वो सी-फूड तैयार कर रही थी और अब जिसने देखा, वो भी इस तरकीब का फैन हो गया है।

Now you can cook food in the car you just keep these things with you viral video | Viral Video: कार में बना सकते हैं इस तरह सी-फूड, बस इन चीजों को रखना होगा अपने साथ..

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Highlightsवीडियो में एक व्लॉगर एली लॉरियन अपनी कार में खाना बनाती हुई नजरवीडियो के तहत वो सी-फूड तैयार कर रही थीं अब जिसने देखा, वो भी इस तरकीब का फैन हो गया है

नई दिल्ली: हाल में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक व्लॉगर एली लॉरियन अपनी कार में खाना बनाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के तहत वो सी-फूड तैयार कर रही थीं और अब जिसने देखा, वो भी इस तरकीब का फैन हो गया है।

रसोई के बाहर दर्शनीय स्थलों और अप्रत्याशित जगहों पर खाना बनाते लोगों के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। ज्वालामुखी पर पिज्जा बनाने से लेकर समुद्र तट पर पास्ता बनाने तक, अलग-अलग अनोखे खान-पान के अनुभवों ने अतीत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। 

ऑनलाइन ध्यान आकर्षित करने वाले नवीनतम वीडियो में एक महिला का टेस्ला में समुद्री मछली पकाती नजर आ रही है। ये महिला प्रोफेशनली एक व्लॉगर हैं, जो इस दौरान खाना पकाती दिख रही है।  

ऑनलाइन ध्यान आकर्षित करने वाले नवीनतम वीडियो में एक महिला का टेस्ला में "समुद्री भोजन उबालना" का वीडियो है। एली लॉरियन  की इंस्टाग्राम रील में, हम व्लॉगर को उसकी इलेक्ट्रिक कार के अंदर बैठे हुए देखते हैं। उसकी गोद में एक चॉपिंग बोर्ड रखा हुआ है। उसके बगल में, हम एक पोर्टेबल 2-इन-1 इलेक्ट्रिक हॉट पॉट और ग्रिल देखते हैं।

व्लॉगर सबसे पहले अपनी कार में आलू और लहसुन काटती हैं और फिर बोतल से पानी लेकर आलू उबालती हैं। फिर, वह ग्रिल पर मक्खन फैलाती है और उसमें समुद्री मछली झींगा पकाने लगती है। एक बार हो जाने पर, वह उन्हें अलग रख देती है। वह उबले हुए आलू भी बर्तन से निकाल देती हैं। आगे वह एक कटोरे में अलग-अलग तरह का मसाला डालती नजर आ रही हैं। 

उसके बाद वह मक्खन एक खाली बर्तन में डाल देती हैं। वह मक्खन में लहसुन मिलाती हैं, उसके बाद मसाले मिश्रण और नींबू का रस उसमें मिलाती है। इसके बाद वह सॉस भी काटती दिख रही है और उन्हें ग्रिल पर एक साथ पकाती है। अंत में वह बर्तन में अन्य सामग्रियों के साथ झींगा, आलू और सॉसेज मिलाती है।

इसके बाद वह डिश को प्लेट में सजाते हुए नजर आ रही हैं। वो खानी पकाने की प्रक्रिया में उस चॉपिंग बोर्ड का भी इस्तेमाल करती है और इसके अलावा सिरके का भी इस्तेमाल कर खाने के लजीज बनाती दिख रही हैं। वह झींगा, आलू और सॉसेज के पके हुए मिश्रण का ढेर लगाता है। अंत में, वह झींगा पर नींबू का रस निचोड़ती और काटती हुई दिखाई देती है।

Web Title: Now you can cook food in the car you just keep these things with you viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे