उत्तर कोरियाः किम जोंग उन की बेटी पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आई, आईसीबीएम परीक्षण देखने पहुंची, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 19, 2022 05:19 PM2022-11-19T17:19:51+5:302022-11-19T17:21:19+5:30

नॉर्थ कोरियन सेंट्रल न्यूज एजेंसी ने कहा कि किम ने अपनी पत्नी री सोल जू और "प्यारी बेटी" के साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में अंतरमहाद्वीपीय बैलिस्टिक मिसाइल ह्वासांग-17 का परीक्षण देखा।

North Korea’s Kim Jong Un seen hand-in-hand daughter in her 1st public appearance see video | उत्तर कोरियाः किम जोंग उन की बेटी पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आई, आईसीबीएम परीक्षण देखने पहुंची, देखें वीडियो

उत्तर कोरिया के सरकारी मीडिया ने पहली बार किम की बेटी का उल्लेख किया है या उसकी तस्वीरें सार्वजनिक की हैं।

Highlightsकिम अपनी बेटी के साथ मिसाइल का परीक्षण देखते नजर आ रहे हैं।किम की बेटी सफेद रंग की जैकेट और लाल जूते पहने हुए दिख रही है।उत्तर कोरिया के सरकारी मीडिया ने पहली बार किम की बेटी का उल्लेख किया है या उसकी तस्वीरें सार्वजनिक की हैं।

सियोलः उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन की बेटी पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आई। किम अंतरमहाद्वीपीय बैलिस्टिक मिसाइल (आईसीबीएम) का परीक्षण देखने पहुंचे थे तथा इस दौरान उनकी पत्नी और बेटी भी उनके साथ थी।

नॉर्थ कोरियन सेंट्रल न्यूज एजेंसी ने कहा कि किम ने अपनी पत्नी री सोल जू और "प्यारी बेटी" के साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में अंतरमहाद्वीपीय बैलिस्टिक मिसाइल ह्वासांग-17 का परीक्षण देखा। मुख्य रोडोंग सिनमुन अखबार ने तस्वीरें प्रकाशित कीं जिनमें किम अपनी बेटी के साथ मिसाइल का परीक्षण देखते नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों में किम की बेटी सफेद रंग की जैकेट और लाल जूते पहने हुए दिखती है। उत्तर कोरिया के सरकारी मीडिया ने पहली बार किम की बेटी का उल्लेख किया है या उसकी तस्वीरें सार्वजनिक की हैं। केसीएनए ने किम की बेटी के नाम और उम्र के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। 

Web Title: North Korea’s Kim Jong Un seen hand-in-hand daughter in her 1st public appearance see video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे