वीडियो: IPL 2020 में मुंबई इंडियंस की जीत के बाद रोहित शर्मा के हाथों पर तालियां मारने लगी नीता अंबानी, बेटे ने भी गले लगाया

By अनुराग आनंद | Published: November 11, 2020 11:10 AM2020-11-11T11:10:07+5:302020-11-11T11:14:52+5:30

आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खिताबी मैच खेला गया, जिसमें मुंबई ने 5 विकेट से जीत दर्ज कर रिकॉर्ड 5वीं बार खिताब अपने नाम कर लिया।

Nita Ambani started applauding Rohit Sharma After Mumbai indian victory in IPL 2020 | वीडियो: IPL 2020 में मुंबई इंडियंस की जीत के बाद रोहित शर्मा के हाथों पर तालियां मारने लगी नीता अंबानी, बेटे ने भी गले लगाया

नीता अंबानी और रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

Highlightsरोहित शर्मा ने एक बार फिर तीसरे विकेट के लिए ईशान किशन के साथ 47 रन की मजबूत साझेदारी कर मुंबई को जीत की दहलीज पर ला दिया। रोहित शर्मा ने 68 रन बनाकर पवेलियन लौटे और यहां से बचा हुआ काम ईशान किशन (नाबाद 33) ने पूरा कर दिया।

नई दिल्ली: IPL 2020 के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस की जीत के बाद टीम की मालिक नीता अंबानी मैदान पर आ गई। उन्होंने खुशी में टीम के कप्तान रोहित शर्मा के हाथों पर खूब तालियां मारीं। 

इसके बाद ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने लगा है। बता दें कि फाइनल मुकाबला देखने खुद नीता अंबानी आई हुई थीं। उनके साथ बेटे आकाश अंबानी भी थे। जैसे ही मुंबई चैम्पियन बनी, तो नीता अंबानी ग्राउंड पर आ गईं।

उन्होंने रोहित शर्मा के हाथों पर खूब सारी तालियां मारीं और वहीं आकाश अंबानी ने रोहित शर्मा को पीछे से गले लगा लिया। सोशल मीडिया (Social Media) पर जश्न का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।

बता दें कि आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खिताबी मैच खेला गया, जिसमें मुंबई ने 5 विकेट से जीत दर्ज कर रिकॉर्ड 5वीं बार खिताब अपने नाम कर लिया।

 मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 156 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई ने 18.4 ओवरों 5 विकेट गंवाकर मैच अपने नाम कर लिया। 

दिल्ली की खराब शुरुआत

पहले बैटिंग करने उतरी दिल्ली को पहली ही बॉल पर मार्कस स्टोइनिस के रूप में शुरुआती झटका लगा। स्टोइनिस 'गोल्डन डक' का शिकार हुए। इसके बाद अपने दूसरे ओवर में बोल्ट ने अजिंक्य रहाणे (2) को भी पवेलियन भेज दिया। आलम ये रहा कि दिल्ली अपने तीन विकेट 22 रन पर गंवा चुकी थी।

ऋषभ पंत-श्रेयस अय्यर के दम दिल्ली कैपिटल्स ने बनाए 156 रन

इसके बाद ऋषभ पंत ने कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ चौथे विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी कर दिल्ली को संभाल लिया। पंत ने इस सीजन अपना पहला अर्धशतक जड़ा। उन्होंने 38 गेंदों में 56 रन की पारी खेली। उनके अलावा अय्यर ने 50 गेंदों में नाबाद 65 रन की पारी खेली। विपक्षी टीम की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने सर्वाधिक 3, जबकि कुल्टर नाइल ने 2 और जयंत यादव ने 1 विकेट झटका।

मुंबई की शानदार शुरुआत

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की शुरुआत शानदार रही। सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ पहले विकेट के लिए 4.1 ओवर में 45 रन जोड़े। क्विंटन 20 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद रोहित ने सूर्यकुमार यादव के साथ भी दूसरे विकेट के लिए इतने ही रन की साझेदारी की। सूर्यकुमार यादव के साथ वह रन चुराने की कोशिश में गलतफहमी के शिकार हो गए, लेकिन यादव (19) ने अपने विकेट का बलिदान दे दिया।

रोहित शर्मा का अर्धशतक, मुंबई ने जीता 5वां खिताब

यहां से रोहित शर्मा ने एक बार फिर तीसरे विकेट के लिए ईशान किशन के साथ 47 रन की मजबूत साझेदारी कर मुंबई को जीत की दहलीज पर ला दिया। रोहित 68 रन बनाकर पवेलियन लौटे और यहां से बचा हुआ काम ईशान किशन (नाबाद 33) ने पूरा कर दिया। दिल्ली की तरफ से एनरिच नॉर्त्जे ने 2, जबकि कगिसो रबाडा-मार्कस स्टोइनिस ने 1-1 विकेट झटके।

 

 

Web Title: Nita Ambani started applauding Rohit Sharma After Mumbai indian victory in IPL 2020

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे