मुकाबला-मुकाबला गाने पर 4 लड़कों का डांस वीडियो वायरल, अंत तक देखकर भी नहीं समझ पाएंगे आप

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 18, 2020 12:48 PM2020-02-18T12:48:59+5:302020-02-18T15:52:56+5:30

इस वीडियो को फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी शेयर किया है.

muqabla dance viral video leaves people surprised watch end | मुकाबला-मुकाबला गाने पर 4 लड़कों का डांस वीडियो वायरल, अंत तक देखकर भी नहीं समझ पाएंगे आप

मुकाबला-मुकाबला गाने पर मशहूर डांसर प्रभुदेवा ने डांस किया है.

Highlightsमुकाबला-मुकाबला गाने को 26 साल बाद दोबारा पर्दे पर लाने का श्रेय रेमो डिसूजा को जाता है.रेमो की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3' में प्रभुदेवा ने 26 साल पुरानी यादों को ताजा कर दिया.

बेहतरीन डांसर और प्रोड्यूसर प्रभुदेवा का फेमस गाना मुकाबला-मुकाबला एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस गाने पर चार लड़कों द्वारा किया डांस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल हो गया है। अब तक इस वीडियो को 4.37 लाख बार देखा जा चुका है।

1994 में आई फिल्म 'हमसे है मुकाबला' का प्रसिद्ध गाना मुकाबला-मुकाबला में प्रभुदेवा का डांस हर डांसर के लिए एक चुनौती की तरह रहा है। 'हमसे है मुकाबला' तमिल फिल्म Kadhalan की रिमेक थी। इस फिल्म का संगीत ऑस्कर विजेता एआर रहमान ने दिया है। हाल में ही आई फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3' में भी प्रभुदेवा दोबार इस गाने पर थिरकते दिखे हैं। 

सोशल मीडिया में वायरल हुए 41 सेकेंड के वीडियो में चार लड़के अद्भुत डांस का नजारा पेश कर रहे हैं। ट्विटर पर @cinnabar_dust यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, मैं शर्त लगाती हूं कि आखिरी फ्रेम देखने के बाद आप इसे बार-बार देखेंगे!

'स्ट्रीट डांसर 3' फिल्म ने अब तक भारत में करीब 75 करोड़ रुपये की कमाई की है। रेमो डिसूजा की इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में है।

Web Title: muqabla dance viral video leaves people surprised watch end

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे