पैसे से अमीर दिल से गरीब होता इंसान, चौकीदारों से कहकर कुत्ते को पिटवाया, कोमा पहुंचा बेजुबान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 29, 2019 03:57 PM2019-07-29T15:57:19+5:302019-07-29T15:57:19+5:30

दरअसल मुंबई में 24 जुलाई को एक कुत्ता बारिश से बचने के लिए टर्फ व्यू अपार्टमेंट में घुसने की कोशिश कर था। उसी दौरान वहां रहने वाले मालिक ने चौकीदारों से कुत्ते को इस तरह से पीटने के लिए कहा कि...

Mumbai dog in coma after thrashing for taking shelter from rains, Bollywood slams attackers | पैसे से अमीर दिल से गरीब होता इंसान, चौकीदारों से कहकर कुत्ते को पिटवाया, कोमा पहुंचा बेजुबान

पैसे से अमीर दिल से गरीब होता इंसान, चौकीदारों से कहकर कुत्ते को पिटवाया, कोमा पहुंचा बेजुबान

एक तरफ जहां पूरा मुंबई बारिश के जलभराव से जूझ रहा है। फ्लाइट कैंसल हो रही हैं, ट्रेन बीच ट्रैक में फंस जा रही हैं वहीं इंसान भी सुरक्षित जगहों पर पहुंचने के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं। इन्हीं के सब के बीच बरसात के बचने के लिए बेजुबान भी जहां तहां ठिकाना खोज रहे हैं। लेकिन इन मुसीबतों में एक दूसरे को सहारा देने जगह इंसान की हैवानियत देखने को मिली.. 

एक कुत्ता बरसात से बचने के लिए एक बिल्डिंग में घुस रहा था लेकिन अपार्टमेंट के चौकीदारों ने उसे इतना पीटा कि वह मरने की हालत में पहुंच गया। यह मामला तब सामने आया जब फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने इस मामले पर आवाज उठाई। सोनम ने इंस्टाग्राम पर इस बेजुबान के लिए न्याय की मांग की है।

दरअसल मुंबई में 24 जुलाई को एक कुत्ता बारिश से बचने के लिए टर्फ व्यू अपार्टमेंट में घुसने की कोशिश कर था। उसी दौरान वहां रहने वाले मालिक ने चौकीदारों से कुत्ते को इस तरह से पीटने के लिए कहा कि इसकी आवाज सुनकर दोबारा कोई जानवर अपार्टमेंट में घुसने की गलती न करे।

मालिक के ऑर्डर का पालन करते हुए चौकीदार ने कुत्ते को इतना मारा कि वह कोमा में चला गया। संयोग से यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में बॉम्बे एनिमल राइट्स ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया।

हालांकि टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक एफआईआर दर्ज करने में जहां 8 घंटे से ज्यादा समय लगा वहीं आरोपियों को छोड़ने में सिर्फ 20 मिनट का समय लगा। 

Web Title: Mumbai dog in coma after thrashing for taking shelter from rains, Bollywood slams attackers

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे