इंसानों की तरह बंदर भी करते हैं मेडिटेशन! ये वायरल फनी वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

By प्रिया कुमारी | Published: August 8, 2020 08:24 AM2020-08-08T08:24:16+5:302020-08-08T08:24:16+5:30

सोशल मीडिया पर एक बंदर का ध्यान लगाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, जो काफी फनी है। ये वीडियो इंटरनेट छाया हुआ है।

monkey meditate under tree video viral on social media | इंसानों की तरह बंदर भी करते हैं मेडिटेशन! ये वायरल फनी वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

इंसानों की तरह बंदर भी करते हैं मेडिटेशन, देखें फनी वीडियो

Highlightsएक बंदर का मेडिटेशन करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।ये वीडियो काफी फनी है, इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है।

आपने इंसानों को तो ध्यान लगाते बहुत देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी बंदर को ध्यान क्रेंदित करते देखा है, ये काफी हैरानी की बात हो जाती है जब कोई जानवर इंसानों की तरह काम करने लगता है, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर ध्यान लगाते हुए नजर आ रहा है, लेकिन ये बंदर सही मायनों में सो रहा है, सोने के इस कला को देख आप भी इस बंदर के फैन हो जाएंगे। ये वीडियो काफी फनी भी है। 

ये वीडियो भारतीय वन अधिकारी सुधा रमन ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है, उन्होंने लिखा है कि वीडियो को रिट्वीट करिए..अगर आपने भी ये किया है और जिया है तो फुल स्क्रीन में अंत तक देखें। इस वीडियो पर अबतक 5 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, और कई हजार से ज्यादा लाइक कमेंट मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

15 सेकेंड के इस वीडियो देखकर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऑफिस में दोपहर के लंच के बाद ऐसा होता है, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि कॉलेज के लेक्चर्स में ऐसा होता है, ऐसे कई फनी रिएक्शन सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। 

Web Title: monkey meditate under tree video viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे