नूडल्स खा रहे युवक के बाउल में दिखा जिंदा मेंढक और फिर जो हुआ..., देखें वायरल वीडियो

By आजाद खान | Published: June 2, 2023 05:59 PM2023-06-02T17:59:19+5:302023-06-02T18:06:45+5:30

इससे पहले भी ऐसी घटनाएं हो गई है जहां लोगों के खाने में कीड़ा देखने को मिला है। ऐसा ही एक मामला ऑस्ट्रेलिया के एक सुपरमार्केट के एक सलाद बॉक्स में सामने आया था जहां पर इस बॉक्स में एक मेंढक को देखा गया था।

man found live frog jumping in left over noodles video | नूडल्स खा रहे युवक के बाउल में दिखा जिंदा मेंढक और फिर जो हुआ..., देखें वायरल वीडियो

फोटो सोर्स: Twitter@kaito09061

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक के नूडल्स में मेंढक को कूदते हुए देखा गया है। यही नहीं वीडियो में युवक को मेंढ़क को चॉपस्टिक से पकड़ते हुए भी देखा गया है।

Viral Video:सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक के खाने में मेंढक को कूदते हुए देखा गया है। इस का फोटो और वीडियो दोनों ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जारी वीडियो में युवक के फूड में मेंढक को उछलते हुए देखा गया है।

यह पहली बार नहीं है जब किसी फूड में कोई कीड़ा और जानवर पाया गया हो। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के एक सुपरमार्केट के सलाद बॉक्स के अंदर एक जीवित मेंढक पाया गया था। यही नहीं चिली के एक फास्ट-फूड चैन से एक ग्राहक द्वारा खरीदे हुए बर्गर में जीवित कीड़े पाए गए थे। सोशल मीडिया पर ऐसी खबरों के कई वीडियो देखे जा सकते है। 

वीडियो में क्या दिखा है

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि एक युवक नूडल्स खा रहा है और वह जब पूरा नूडल्स खा लेता है तो वह नीचे क्या देखता है कि वहां एक जिंता मेंढक कूद रहा है। अपने फूड में एक जिंदा मेढक को देख युवक हैरान हो गया और वीडियो में मेढ़क को चॉपस्टिक से उठाकर देखने की कोशिश करता दिख रहा है। 

क्या है पूरा मामला

इस वीडियो को  @kaito09061 नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया है। हालांकि इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा हुआ है लेकिन वह अन्य भाषा में लिखा हुआ है। यही नहीं कई और यूजर्स ने भी इसी थ्रेड से कुछ और फोटो को शेयर किया है जिसमें उनके भी खाने से कुछ न कुछ निकलते हुए देखा जा सकता है। 

इससे पहले मेक्सिको के एक बेकरी में एक मरा हुआ चूहा का एक वीडियो सामने आया था जिसमें चूहे को ब्रेड के अंदर उसे बेक किया गया था। ऐसे में जिस ग्राहक के खाने में यह मिला था वह इससे काफी नाखुश दिखा था और वह रिफंड की मांग भी की थी। 
 

Web Title: man found live frog jumping in left over noodles video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे