वीडियो: कटहल तोड़ने पेड़ पर गया था शख्स और घिर गया सांप के बीच फिर....देखें भयानक क्लिप

By आजाद खान | Published: July 19, 2023 04:53 PM2023-07-19T16:53:23+5:302023-07-19T17:00:34+5:30

वीडियो को देख एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि क्या हुआ भाई सांप सूंघ गया क्या। यही नहीं कई यूजर्स ने इस पर कमेंट्स किया है।

man climb jackfruit tree trapped infront of danger snake video | वीडियो: कटहल तोड़ने पेड़ पर गया था शख्स और घिर गया सांप के बीच फिर....देखें भयानक क्लिप

फोटो सोर्स: Instagram @rk__rofiq__official___04

Highlightsइंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सांप के बीच एक शख्स घिरा दिख रहा है। क्लिप को देख कई यूजर्स ने इस पर रिएक्शन्स भी दिया है।

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पेड़ से कटहल तोड़ने गए शख्स के पैरों में सांप लिपट गया है। घटना कहां का है इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन क्लिप को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। 

मीडिया रिपोर्टे्स के अनुसार, शख्स पेड़ पर चढ़कर कटहल तोड़ने गया था जहां पर सांप भी मौजूद था। ऐसे में जब वह कटहल लेकर नीचे उतर रहा था तब वह सांप से घिर जाता है और वहां से निकलने की कोशिश करने लगता है। 

क्या दिखा वीडियो में 

वायरल इस क्लिप में यह देखने को मिला है कि कटहल के पेड़ पर एक शख्स चढ़ा हुआ है और उसके आसपास एक सांप भी मौजूद है। वीडियो में शख्स को सांप से अपने पैरों को बचाते हुए और धीरे-धीरे वहां से निकालते हुए देखा गया है। 

क्लिप के बैकग्राउंड में कुछ रोने टाइप सी आवाजें भी आ रही है। ऐसे में यह खुलासा नहीं हुआ है कि यह आवाज वीडियो में दिखने वाले शख्स की है या फिर किसी और की है। सांप काफी बड़ा है और वह शख्स के पैरों के पास तो कभी उसके पैरों में लिपट रहा है। 

क्या है पूरा मामला

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rk__rofiq__official___04 नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। ऐसे में वीडियो के सामने आने के बाद इस पर यूजर्स की अलग- अलग प्रतिक्रिया भी देखने को मिली है।

एक यूजर ने लिखा है कि "क्या हुआ भाई सांप सूंघ गया क्या।" यही नहीं एक और यूजर ने लिखा है कि "ऑस्कर विनिंग प्रफार्मेंस।" वीडियो को देख एक और यूजर ने लिखा है कि "खत्म टाटा गुड बाय।" यही नहीं कई यूजर्स ने यह भी सवाल उठाया कि आखिर वह उस पेड़ पर क्यों चढ़ा है। 

Web Title: man climb jackfruit tree trapped infront of danger snake video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे