खंभों पर चढ़कर बिना किसी सुरक्षा के टूटे तारों को जोड़ती है ये महिला, लोगों ने की आलोचना, देखें वायरल वीडियो

By प्रिया कुमारी | Published: August 12, 2020 09:31 AM2020-08-12T09:31:22+5:302020-08-12T09:31:22+5:30

महाराष्ट्र में एक महिला का बिजली के खंभे पर चढ़ कर तारों को जोड़ते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर कुछ तारीफ दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग आलोचना भी कर रहे हैं।

Maharshtra usha jagdale climb electric poles and fixing snapped wire watch viral video | खंभों पर चढ़कर बिना किसी सुरक्षा के टूटे तारों को जोड़ती है ये महिला, लोगों ने की आलोचना, देखें वायरल वीडियो

खंभे पर बिना सेफ्टी टूटे तारों को जोड़ती महिला (फोटो-वीडियो ग्रैब)

Highlightsमहाराष्ट्र में एक महिला का बिजली के खंभे पर चढ़ते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। बिना किसी सेफ्टी के खंभे पर चढ़ती महिला की लोग आलोचना कर रहे हैं।

क्या आपने किसी महिला को किसी खंभे पर चढ़कर बिजली ठीक करते हुए देखा है। शायद आपने ऐसा नहीं देखा होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला खंभे में तेजी से खंभे पर चढ़ते नजर आ रही है। लॉकडाउन के दौरान महिला ने ग्राहकों की शिकायतों को दूर करने के लिए बिना किसी परेशानी बिजली आपूर्ती की परेशानी को दूर किया। इस महिला का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हैं। 

ऑल इंडिया रेडियो न्यूज ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा कि कभी किसी महिला को बिजली के खंभे पर चढ़ते हुए, टूटे हुए तार को ठीक करते हुए सुना है?  महाराष्ट्र के बीड में काम करने वाली उषा जगदाले पुरुष प्रधान प्रोफेसरों में अपवाद हैं। इस वीडियो पर अबतक 1.9 लाख व्यूज आ चुके हैं। कई हजार लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं। 

सोशल मीडिया पर लोग इस काम की आलोचना कर रहे हैं। बिना किसी सेफ्टी के खंभे पर चढ़ने से कुछ भी हो सकता है। एक यूजर ने लिखा कि इतना भी एंपावर मत दो की नंगे पांव, बिना safety ग्लव्स के चडा दिया पोल पर, ये बहुत खतरनाक है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि खतरनाक वीडियो है। मैडम बिना किसी सुरक्षा के इतना ऊपर चढ़ी है जो घातक हो सकता है, ये वीडियो हटाए। ऐसे कई रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। 

Web Title: Maharshtra usha jagdale climb electric poles and fixing snapped wire watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे