loot on bihar railway track, watch this viral video | VIDEO: बिहार में मिला कुछ ऐसा, लोगों में मच गई लूटने के लिए भगदड़
VIDEO: बिहार में मिला कुछ ऐसा, लोगों में मच गई लूटने के लिए भगदड़

बिहार के डुमरा जंक्शन के पास रेलवे ट्रैक पर कुछ ऐसा दिखा, जिसे लूटने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। जब हकीकत पता चली, तो इनका दिमाग ही घूम गया। दरअसल ट्रैक के पास ग्रामीणों को घी जैसा भारी मात्रा में बिखरा दिखा, जिसे बटोरने के लिए वह घर से बर्तन ले आए। मामले की जानकारी मिली, तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची।

जांच की गई, तो बात कुछ और ही निकली। असल में जिसे लोग घी समझ रहे थे, वो औद्योगिक रसायन निकला। ये रसायन हानिकारक था, जिसके चलते स्थानीय प्रशासन ने इसका इस्तेमाल ना करने की हिदायत दी।

पुलिस ने बताया कि कुछ लोग इसे चुराकर भाग रहे थे, लेकिन पीछा करने पर इसे यहीं छोड़ दिया। उनके मुताबिक रामपुर डुमरा ट्रेन लुटेरों के सॉफ्ट टारगेट पर है। ये वारदात उसी का हिस्सा हो सकती है। 

पुलिस ने लोगों से ये भी अपील की है कि वह इस तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दिया करें, कोई वस्तु उनके लिए घातक भी हो सकती है। सुरक्षा के मद्देनजर लूटे गए सामान को पुलिस ने वापस करने की मांग भी की है।


Web Title: loot on bihar railway track, watch this viral video
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे