कुएं में गिरे तेंदुए को निकाला तो बचाने वाले पर ही किया हमला, वीडियो हुआ वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 16, 2020 02:34 PM2020-03-16T14:34:36+5:302020-03-16T14:43:06+5:30

मध्य प्रदेश के शिवपूरी में एक तेंदुआ कुंए मे गिर जाता है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेंदुए को कुएं से निकाल लेतें हैं लेकिन ये बचाव दल पर ही हमला कर देता है हालांकि वचाव कर्मी वहां से भाग जाते हैं।

leopard fell The well In MP attack on rescuers video viral | कुएं में गिरे तेंदुए को निकाला तो बचाने वाले पर ही किया हमला, वीडियो हुआ वायरल

कुएं में गिरे तेंदुआ (फोटो -सोशल मीडिया)

Highlightsमध्य प्रदेश के एक कुंए मे गिरे तेंदुए का वीडियो वायरल हो रहा है।इस वायरल वीडियो को देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

कई बार जंगलों में बहुत अजीबो-गरीब घटना घट जाती है। जो आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक तेंदुआ कुएं में गिर जाता है। वहां का एक किसान देख लेता है, जिसके बाद ये सूचना वजाव दल को दी जाती है, मौके पर पहुंचे बचाव दल वाले इस तेंदुए को कुएं से निकालते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरीके से तेंदुआ आराम के खाट पर बैठा हुआ है, लोग रस्सी से बंधी खाट को उपर लेकर आते हैं। लेकिन जैसे ही तेंदुआ उपर आता है लोग छुप जाते हैं ताकि वह किसी पर हमला न कर दे।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के एक ऑफिसर ने शेयर की है। साथ में उन्होंने लिखा है कि शिवपुरी में एक गहरे कुएं में गिरे तेंदुएं को निकालने पर हमला करते है। पोस्ट किए गए वीडियो को देखकर यूजर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि शुक्र है कि ये तेंदुआ बच गया। 

सोशल मीडिया पर ऐसे कई कमेंट देखने को मिल रहे हैं। जिसमें, ज्यादातर लोग तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। अबतक इस वीडियो पर 3 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और 700 से ज्यादा रिट्वीट किया जा चुका है। 
 

Web Title: leopard fell The well In MP attack on rescuers video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे