दुबई में केरल का ड्राइवर बना करोड़पति, लॉटरी से जीत लिए 21 करोड़ रुपए

By भारती द्विवेदी | Published: April 7, 2018 11:53 PM2018-04-07T23:53:13+5:302018-04-07T23:53:13+5:30

दोस्तों ने जब बताया तो मुझे लगा कि अप्रैल फूल बना रहे हैं।

Kerala man working as driver in Dubai wins 21 crore lottery | दुबई में केरल का ड्राइवर बना करोड़पति, लॉटरी से जीत लिए 21 करोड़ रुपए

दुबई में केरल का ड्राइवर बना करोड़पति, लॉटरी से जीत लिए 21 करोड़ रुपए

नई दिल्ली, 7 अप्रैल: केरल का एक शख्स दुबई में रातों-रात कोरड़पति बन गया है। दरअसल केरल के जॉन वर्गीज साल 2016 में कमाने के लिए दुबई गए थे। वहां पर वो एक प्राइवेट कंपनी के लिए ड्राइवर का काम करने लगे। जॉन वर्गीज ने लॉटरी में पैसे लगाए थे, जिससे उन्होंने 12 मिलियन दिरहम जीते हैं। भारतीय रुपए में देखें तो लगभग 21.21 करोड़ रुपए लॉटरी से जीत लिए हैं। 

मीडिया से बात करते हुए जॉन ने बताया कि ये लॉटरी मंगलवार यानी तीन अप्रैल को निकली थी। मुझे ये यकीन नहीं हो रहा था कि मैंने इतने पैसे जीते लिए हैं। लॉटरी जीतने के खबर मुझे मेरे दोस्तों ने बताया तो मुझे लगा कि वो सब मिलकर मेरा अप्रैल फूल बना रहे हैं। हालांकि जॉन को लॉटरी से जुड़ी सारे कागजात मिल चुके हैं। जीते पैसे के इस्तेमाल पर जॉन कहते हैं कि मेरा एक छोटा सा परिवार है। दो बच्चे हैं। ये पैसे मैं उनकी पढ़ाई और आगे के भविष्य पर खर्च करूंगा। 

साथ ही जॉन ये भी कहते हैं कि लॉटरी में जीती गई रकम में से कुछ रुपए अपने दोस्तों में भी बांटेंगे और जरूरतमंदों को देंगे। वो एक स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। फिलहाल जॉन के पास एक सामान्य फोन ही है, जिससे वो अपना काम चलाते हैं। बता दें कि इससे पहले भी केरल के ही एक शख्स ने दुबई में लॉटरी जीती थी। 

Web Title: Kerala man working as driver in Dubai wins 21 crore lottery

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Keralaकेरल