VIDEO: बॉलीवुड में कटरीना कैफ के डांस के टक्कर का कोई नहीं, ये रहा सबूत  

By पल्लवी कुमारी | Published: May 14, 2018 04:07 PM2018-05-14T16:07:41+5:302018-05-14T16:07:41+5:30

कटरीना कैफ के डांस र‍िहर्सल का ये वीडियो फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान' के लिए है।

Katrina Kaif rehearses for Thugs Of Hindostan dance viral video | VIDEO: बॉलीवुड में कटरीना कैफ के डांस के टक्कर का कोई नहीं, ये रहा सबूत  

VIDEO: बॉलीवुड में कटरीना कैफ के डांस के टक्कर का कोई नहीं, ये रहा सबूत  

मुंबई, 14 मई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ जल्द ही आमिर खान की फिल्म 'ठग ऑफ हिंदुस्तान' में नजर आने वाली हैं। 'ठग ऑफ हिंदुस्तान' में कटरीना एक डांसर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। जिसके लिए कटरीना जी-जान से मेहनत कर रही है। 

इसी फिल्म के एक डांस र‍िहर्सल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कटरीना डांस करती नजर आ रही हैं। इस रोल के लिए कटरीना जमकर मेहनत कर रही हैं। फिल्म की शूट‍िंग के कई वीड‍ियो पहले भी लीक हुए हैं।

VIDEO: इंदर कुमार की मौत के एक साल बाद वायरल हो रहा उनका 'सुसाइड वीडियो', जानें पूरी हकीकत 

कटरीना का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर किसी फैनपेज पर डाला हुआ है। जिसमें कटरीना ब्लैक ट्राउजर और व्हाइट टैंग टॉप पहनी हुई दिख रही हैं। बॉलीवुड निदेर्शक विजय कृष्ण आचार्य फिल्म 'ठग ऑफ हिंदुस्तान' निर्देशित करने जा रहे हैं। इस फिल्म में कटरीना के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।


खबरों के मुताबिक इस फिल्म में कटरीना आइटम सॉन्ग भी कर सकती हैं। इस फिल्म में पहली बार अमिताभ और आमिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। फिल्म में फातिमा सना शेख भी हैं। फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होने वाली है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Katrina Kaif rehearses for Thugs Of Hindostan dance viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे