कटरीना कैफ की जुड़वा बहन लगती है ये लड़की, TikTok पर मचा रही है धमाल, वीडियो देख आप भी खा जाएंगे धोखा

By पल्लवी कुमारी | Published: September 18, 2019 10:48 AM2019-09-18T10:48:35+5:302019-09-18T10:48:35+5:30

ऐसा पहली बार नही है जब किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी का हमशक्ल या लुक-अ-लाइक की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई हो। हाल में अनुष्का शर्मा की भी लुक-अ-लाइक लड़की देखने को मिली थी। अनुष्का जैसी दिखने वाली लड़की एक अमेरिकन सिंगर हैं।

katrina kaif look alike Alina Rai Tik tok video viral | कटरीना कैफ की जुड़वा बहन लगती है ये लड़की, TikTok पर मचा रही है धमाल, वीडियो देख आप भी खा जाएंगे धोखा

तस्वीर स्त्रोत- इंस्टाग्राम

Highlightsएलिना राय मुंबई की एक फैशन ब्लॉगर हैं।एलिना राय ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कटरानी कैफ के जैसे आउटफिट में कई तस्वीरे और वीडियो शेयर की है।

टिकटॉक पर कुछ दिनों पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का हमशक्ल देखने को मिला था। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ जैसी दिखने वाली लड़की ने टिकटॉक पर धमाल मचाया हुआ है। कटरीना कैफ जैसी दिखने वाली इस लड़की का नाम एलिना राय है, जो कि मुंबई की रहने वाली है। एलिना राय का वीडियो इन दिनों टिकटॉक पर बहुत ज्यादा पॉपलुर हो रहा है। लोग एलिना राय तो टिकटॉक क्वीन बता रहे हैं। एलिना राय मुंबई की एक फैशन ब्लॉगर  हैं। इनके इंस्टाग्राम पर 30 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। 

जब आप एलिना राय के टिकटॉक या इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाएंगे तो आपको पता चेलगा कि इनको पहली बार में देख कर कोई धोखा खा सकता है। ये एकदम कटरीना कैफ की दिखती हैं। इन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कटरानी कैफ के जैसे आउटफिट में कई तस्वीरे और वीडियो शेयर की है।

टिकटॉक पर तो एलिना राय हमेशा ही कटरीना कैफ जैसे गेटअप में वीडियो बनाती हैं, यही वजह है कि ये बहुत जल्दी टिकटॉक पर फेमस हो रही हैं। लोग इन्हें टिकटॉक प्रोफाइल और इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट्स कर बता रहे हैं कि आप एकदम कटरीना कैफ जैसी ही दिखती हैं। लोग एलिना को कटरीना का हमशक्ल बता रहे हैं। 

Web Title: katrina kaif look alike Alina Rai Tik tok video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे