Karnataka College student forced to wear Cardboard Boxes to Allegedly Stop Them from Cheating | कर्नाटक के इस कॉलेज में नकल रोकने का नायाब तरीका, सभी छात्रों के सिर पर पहना दिया गत्ता!
कर्नाटक के इस कॉलेज में नकल रोकने का नायाब तरीका, सभी छात्रों के सिर पर पहना दिया गत्ता!

Highlightsघटना हावेरी जिले के भगत प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज की है।फोटो बुधवार को खींची गई और उसी दिन फेसबुक पर पोस्ट की गई।

कर्नाटक के एक प्राइवेट स्कूल में नकल रोकने का अजीबो-गरीब तरीका देखने को मिला। छात्रों के सिर पर गत्ते पहना दिए गए जिससे वो इधर-उधर ना देख सकें। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल होने के बाद कॉलेज की काफी आलोचना हो रही है।

घटना हावेरी जिले के भगत प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज की है। घटना उस वक्त सामने आई जब कॉलेज मैनेजमेंट के सतीश हेरूर ने फोसबुक पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें छात्र गत्ते पहने हुए दिखाई दिए। फोटो बुधवार को खींची गई और उसी दिन पोस्ट की गई।

कॉलेज के इस कदम की तारीफ करते हुए कैप्शन लिखा गया. 'ये हमारे कॉलेज का मिड टर्म एग्जाम है। ये भगत पीयू कॉलेज हावेरी है।' पुलिस साल की परीक्षाओं के दौरान कई छात्रों ने नकल की थी। चेतावनी के बाद भी जब सुधार नहीं हुआ तो कॉलेज प्रशासन ने ये नायाब तरीका खोज निकाला।8


Web Title: Karnataka College student forced to wear Cardboard Boxes to Allegedly Stop Them from Cheating
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे